scorecardresearch
 

Newswrap:पढ़ें मंगलवार सुबह की 5 बड़ी खबरें

महाराष्ट्र में सरकार बनाने की कोई तस्वीर साफ नजर आ रही है. सोमवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बयान से एनसीपी और कांग्रेस के साथ सरकार बनाने का सपना देख रही शिवसेना को झटका लग सकता है. पवार ने कहा कि था कि सोनिया गांधी के साथ सरकार बनाने पर उनकी कोई बातचीत नहीं हुई. 

सोमवार को JNU में प्रदर्शन करते छात्र. (फोटो-एएनआई) सोमवार को JNU में प्रदर्शन करते छात्र. (फोटो-एएनआई)

शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है. संजय राउत बोले कि भाजपा ने हमें धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि ये पक्का है कि शिवसेना ही राज्य में सरकार बनाएगी.

पवार की ‘गुगली’ के बाद संजय राउत बोले- उन्हें समझने में कई जन्म लगेंगे

शरद पवार को लेकर संजय राउत ने कहा कि शरद पवार को समझने में कई जन्म लग जाएंगे. उन्होंने कहा कि पवार साहेब का कद बड़ा है, प्रधानमंत्री उनकी तारीफ कर सकते हैं. संदय राउत ने कहा कि हम किसानों के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे, ये मुलाकात शरद पवार की अगुवाई में ही होगी.

मांगों को लेकर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे JNU के छात्र, सोमवार को हुआ था जोरदार प्रदर्शन

दिल्ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में हॉस्टल फीस बढ़ोतरी को लेकर जारी प्रदर्शन अभी थमा नहीं है. सोमवार को एक तरफ जहां संसद के शीतकालीन सत्र का पहला दिन था, दूसरी ओर बाहर सड़कों पर JNU के छात्र प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान दिल्ली पुलिस के साथ छात्रों की झड़प हुई, कई छात्र घायल भी हुए.

पाकिस्तान की नापाक हरकतों और आतंकी गतिविधियों पर नजर रखेंगे भारत के 'त्रिनेत्र'

भारत के अंतरिक्ष इतिहास में यह पहला साल होगा जब भारत ने पूरे साल ज्यादातर उपग्रह मिलिट्री, रक्षा और रणनीतिक अनुसंधान के लिए छोड़े हैं. इसी कड़ी में तीन और सैटेलाइट्स जुड़ने वाले हैं. क्योंकि, इसरो नवंबर और दिसंबर में तीन और सैटेलाइट्स छोड़ने वाला है.

8 शहरों में 30 लोगों को ठगा, महिलाओं से किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की भोपाल पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो आठ अलग-अलग शहरों में 30 लोगों को ठगी का शिकार बनाया. पीड़ितों में ज्यादातर महिलाएं थीं, जिनका सामान लेकर फरार होने से पहले उसने उनका रेप किया. खास बात यह है कि आरोपी फिल्म दृश्यम से बेहद प्रभावित था.

डे-नाइट टेस्ट के लिए बांग्लादेश के तेज गेंदबाजों ने की 'खास' तैयारी

बांग्लादेश के तेज गेंदबाजों ने भारत के खिलाफ दिन-रात्रि टेस्ट के लिए खास तैयारी की है. स्पिन ऑलराउंडर मेहदी हसन मिराज ने सोमवार को इंदौर में कहा कि ओस की स्थिति से निपटने के लिए बांग्लादेश के पेसरों ने गेंद को पानी में डुबो कर अभ्यास किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें