scorecardresearch
 

महाबलीपुरम बीच पर PM के हाथ में क्या था? खुद मोदी ने दिया जवाब

पीएम मोदी ने चेन्नई के महाबलीपुरम बीच पर सैर की. इस दौरान पीएम मोदी के हाथ में एक उपकरण दिखाई दिया. जिसके बारे में कई लोगों ने सवाल किया कि आखिर ये उपकरण क्या था? अब पीएम मोदी ने खुद इसका जवाब दे दिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो- ट्विटर @narendramodi) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो- ट्विटर @narendramodi)

  • महाबलीपुरम में पीएम मोदी के हाथ में एक उपकरण दिखा था
  • पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर खुद इसका जवाब दे दिया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मुलाकात की. इस मुलाकात से पहले पीएम मोदी ने चेन्नई के महाबलीपुरम बीच पर सुबह सैर की. इस दौरान पीएम मोदी के हाथ में एक उपकरण दिखाई दिया. जिसके बारे में कई लोगों ने सवाल किया कि आखिर ये उपकरण क्या था? अब पीएम मोदी ने खुद इसका जवाब दे दिया है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए बताया है कि ये एक एक्यूप्रेशर रोलर था.

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, "आपमें से कई लोगों ने पूछा कि महाबलीपुरम बीच पर मेरे हाथों में क्या था? यह एक एक्यूप्रेशर रोलर है जिसे मैं अक्सर इस्तेमाल करता हूं. यह काफी मददगार है."

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार सुबह महाबलीपुरम के तट पर स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया. प्रधानमंत्री मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच तमिलनाडु के महाबलीपुरम में बैठक हुई थी.

दोनों देशों के प्रमुख के बीच हुई बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद जिनपिंग बोले कि भारत-चीन संबंध किसी भी स्थिति में कमजोर नहीं होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें