scorecardresearch
 

राज्यसभा सीट के लिए AAP में मचा है घमासान: मनोज तिवारी

मनोज तिवारी यहीं नहीं रुके और उन्होंने केजरीवाल को यू-टर्न का मास्टर तक करार दिया. उन्ंहोने तंज लहजे में कहा कि हमने विशेष भी बोल था अब कुमार विश्वास को भी लग रहा होगा और वो समझ गए होंगे कि सब लोग जो उन्हें झूठा बताते थे वो क्यों बताते थे.

मनोज तिवारी मनोज तिवारी

आम आदमी पार्टी में अमानतुल्ला खान का निलंबन रद्द होने के बाद 'आप' के अंदर अंदरूनी खींचतान तेज होती दिख रही है. इस घमासान पर अब बीजेपी ने निशाना साधा है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सत्ता लोभी होने का आरोप लगाया. मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक तानाशाह व्यक्ति हैं और उनको पसंद नहीं कि उनके कद का कोई भी नेता आम आदमी पार्टी में हो.

मनोज तिवारी यहीं नहीं रुके और उन्होंने केजरीवाल को यू-टर्न का मास्टर तक करार दिया. उन्होंने तंज लहजे में कहा कि हमने विशेष भी बोल था अब कुमार विश्वास को भी लग रहा होगा और वो समझ गए होंगे कि सब लोग जो उन्हें झूठा बताते थे वो क्यों बताते थे. उन्होंने इस घमासान को राज्यपाल सीट से भी जोड़ा और कहा कि ये निश्चित रूप से राज्यसभा का खेल हो सकता है लेकिन पता नहीं केजरीवाल सरकार कितने दिनों की मेहमान हैं क्योंकि दिल्ली भ्रष्टाचारी लोगों को बर्दाश्त नहीं कर सकती.

बता दें कि आप सूत्रों की तरफ से भी इस तरह की जानकारी मिली थी. सूत्रों ने बताया था कि विवाद की जड़ पार्टी नेताओं की राज्यसभा जाने की महत्वकांशा है. फरवरी में आम आदमी पार्टी को दिल्ली में 3 राज्यसभा सीटें मिलनी हैं और ये माना जा रहा था कि केजरीवाल अपने करीबी संजय सिंह, कुमार विश्वास और आशुतोष को राज्यसभा भेजेंगे.

मंगलवार को यह खबर भी आईं कि आम आदमी पार्टी के भीतर चल रहा झगड़ा नए मोड़ पर आ गया है. 2 नवंबर को राष्ट्रीय परिषद की बैठक के लिए तैयार किए गए एजेंडे से कुमार विश्वास को गायब कर दिया गया है. 'आजतक' के पास मौजूद एजेंडे के मुताबिक, सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक चलने वाली बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होनी है, लेकिन पार्टी की तरफ से भेजे गए एजेंडे में कुमार पूरी तरह साइडलाइन कर दिए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें