scorecardresearch
 

शिवराज से बोले सिंधिया- MP के विकास, प्रगति और उन्नति में सदैव आपके साथ

बीजेपी नेताओं के बधाई संदेश के जवाब में ट्वीट करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जिस आत्मीयता से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठजनों ने मुझे अपने परिवार में शामिल होने पर शुभकामनाएं प्रदान की हैं, मेरा स्वागत किया है, उससे मैं अभीभूत हूं. आप सभी को हृदय से धन्यवाद.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (तस्वीर-ANI) बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (तस्वीर-ANI)

  • बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया
  • बीजेपी नेताओं ने सिंधिया का किया स्वागत
मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ले ली. होली के ही दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. अब भारतीय जनता पार्टी के नेताओें ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत किया है. ट्विटर और सोशल मीडिया पर लगातार बीजेपी के दिग्गज नेता सिंधिया को बधाई दे रहे हैं.

बीजेपी नेताओं के बधाई संदेश के जवाब में ट्वीट करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया है कि जिस आत्मीयता से भारतीय जना पार्टी के वरिष्ठजनों ने मुझे अपने परिवार में शामिल होने पर शुभकामनाएं प्रदान की हैं, मेरा स्वागत किया है, उससे मैं अभीभूत हूं. आप सभी को हृदय से धन्यवाद.

जैसे ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी का हाथ थामा, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि स्वागत है महाराज, साथ है शिवराज. इसके जवाब में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश के विकास, प्रगति और उन्नति में सदैव आपके साथ.

यह भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य से 3 दिन पहले हुई मल्लिकार्जुन खड़गे की बात, दी थी यह सलाह

वसुंधा राजे ने किया स्वागत

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, 'आज यदि राजमाता साहब हमारे बीच होतीं तो आपके इस निर्णय पर जरूर गर्व करतीं. ज्योतिरादित्य ने राजमाता जी द्वारा विरासत में मिले उच्च आदर्शों का अनुसरण करते हुए देशहित में यह फैसला लिया है, जिसका मैं व्यक्तिगत और राजनीतिक दोनों ही तौर पर स्वागत करती हूं. इस ट्वीट के जवाब में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा शुक्रिया.'

बीजेपी में शामिल होने के बाद आज भोपाल पहुंचेंगे सिंधिया

कभी कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेताओं में शुमार रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. बीजेपी मुख्यालय में अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी की सदस्यता ली. बीजेपी का सदस्य बनने के बाद पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को भोपाल पहुचेंगे.

यह भी पढ़ें: कुलदीप बिश्नोई और अशोक तंवर पर क्या है बीजेपी का रुख, अनिल विज ने दिया ये जवाब

शाम 4 बजे ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में रहेंगे. ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में प्रदेश बीजेपी ने भरपूर तैयारियां कर ली हैं. सड़कों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ज्योतिरादित्य की तस्वीरें लगाई गई हैं. भोपाल पहुंचने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया 13 मार्च को राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल करेंगे.

इसलिए छोड़ा कांग्रेस का साथ

मध्य प्रदेश कांग्रेस का बड़ा चेहरा रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी में 18 साल का सफर मंगलवार को खत्म कर दिया था. होली के दिन उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजा था.

बुधवार को भाजपा ज्वाइन करते हुए सिंधिया ने कहा कि आज कांग्रेस पहली वाली पार्टी नहीं रही है, ना ही नए नेतृत्व को जगह दी जा रही है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए. कांग्रेस का साथ छोड़कर अब ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी के साथ आ गए हैं. उन्हें बीजेपी राज्यसभा भेज रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×