scorecardresearch
 

ममता सरकार के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, बिजली के दामों में बढ़ोतरी का विरोध

विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया. बिजली के दामों में हुई बढ़ोतरी के खिलाफ कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं.

बंगाल बीजेपी के कार्यकर्ता (फाइल फोटो) बंगाल बीजेपी के कार्यकर्ता (फाइल फोटो)

कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ताओं ने बुधवार को ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया. बिजली के दामों में हुई बढ़ोतरी के खिलाफ कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ता बढ़ी रेट वापस लेने की मांग कर रहे हैं.

अभी हाल में बैरकपुर में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. दरअसल, सांसद अर्जुन सिंह पर हमले के विरोध में बीजेपी ने 12 घंटे का बंद बुलाया था. बीजेपी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, तभी उनकी टीएमसी कार्यकर्ताओं से झड़प हो गई. इस झड़प में 25 बीजेपी कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर आई.

काकीनाडा इलाके में कथित तौर पर पुलिस लाठीचार्ज में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह घायल हो गए थे. अर्जुन सिंह को भाटपारा के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कोलकाता रेफर कर दिया गया. उनके सिर में कई टांके लगे हैं. अर्जुन सिंह पर पुलिस लाठीचार्ज के खिलाफ बीजेपी ने बैरकपुर-बारासात इलाके में सोमवार को 12 घंटे की बंद बुलाई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें