scorecardresearch
 

रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे फंसी बस, डूब रहे 32 यात्रियों को बचाया गया

कर्नाटक के हावेरी जिले में एक रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे बस फंस गई है. बारिश की वजह से सावनूर तालुक के रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे पानी भर गया था.

मौके पर पहुंची बचाव टीम मौके पर पहुंची बचाव टीम

  • रेलवे अंडरब्रिज के नीचे जमा पानी में फंसी बस
  • कड़ी मशक्कत के बाद 32 यात्रियों का हुआ रेस्क्यू

कर्नाटक के हावेरी जिले में एक रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे बस फंस गई है. दरअसल, बारिश की वजह से सावनूर तालुक के रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे पानी भर गया था. तभी बादामी से बेंगलुरू जा रही बस ने रेलवे अंडर ब्रिज को पार करने की कोशिश की.

ब्रिज के अंदर जाते ही बस फंस गई और यात्री डूबने लगे. राहत और बचाव के लिए मौके पर दमकल विभाग की टीम पहुंच गई और 3 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद 32 यात्रियों को बचा लिया गया.

कर्नाटक में बीती रात भारी बारिश हुई. इस दौरान बारिश की वजह से आम जनजीवन खासा प्रभावित हुआ. धारवाड़ और हावेरी जिले में लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.  बारिश की वजह से लोगों की संपत्तियों को भारी नुकसान पहुंचा है. शुक्रवार शाम से इन इलाकों में बारिश हो रही है.

रविवार शाम से हुब्बली और धारवाड़ में बारिश शुरू हो गई और कुछ ही मिनटों में जीवन अस्त-व्यस्त हो गया. जैसे ही बारिश भारी हुई, पानी धारवाड़ की कई आवासीय और व्यावसायिक इमारतों में घुस गया. लक्ष्मीनिंगन केरी, जन्नत नगर, नारायणपुर, सदनकेरी और बाविकट्टी प्लॉट सहित कई क्षेत्रों में बाढ़ जैसी स्थिति है, जिसकी वजह से आम जनजीवन प्रभावित है.

rescue_102119111949.jpgकड़ी मशक्कत के बाद लोगों को निकाला गया बाहर

सबसे बड़ी दिक्कत यह रही कि प्रभावित इलाकों में भारी बारिश के बाद बिजली की कटौती भी की गई है. सभी मुख्य सड़कें बारिश की वजह से प्रभावित हैं. हुबल्ली इलाके में भी लोग बारिश की वजह से प्रभावित हुए हैं. सरकारी और निजी संपत्तियों को भी बारिश की वजह से नुकसान पहुंचा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें