scorecardresearch
 

Corona Effect: बंगाल में आज फुल लॉकडाउन, रेलवे ने कैंसिल की ये स्पेशल ट्रेनें, देखें लिस्ट

Indian Railway Cancelled Special Trains in West Bengal Due to Lockdown: रेलवे के मुताबिक पश्चिम बंगाल में कोरोना (Covid-19) के बढ़ते मामलों को देखते हुए लागू साप्ताहिक संपूर्ण लॉकडाउन की वजह से ट्रेनों को कैंसिल किया गया है. पूर्व रेलवे (Eastern Railway) के अनुसार 8 अगस्त को चलने वाली हावड़ा-नई दिल्ली राजधानी स्पेशल और हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस को भी रद्द कर दिया गया है.

Eastern Railway Cancelled Special Trains in West Bengal: कई ट्रेनें रद्द Eastern Railway Cancelled Special Trains in West Bengal: कई ट्रेनें रद्द

  • पश्चिम बंगाल में 8-9 अगस्त को संपूर्ण लॉकडाउन
  • पूर्व रेलवे ने बंगाल में कैंसिल की कई स्पेशल ट्रेनें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य में 31 अगस्त तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया है. इस दौरान हफ्ते में दो दिन सम्पूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) लागू रहेगा. बंगाल में संपूर्ण लॉकडाउन के मद्देनजर पूर्व रेलवे (Eastern Railway) ने राज्य की कई स्पेशल ट्रेनें कैंसिल की हैं. बता दें कि बंगाल में 8, 9,16, 17, 23, 24 और 31 अगस्त को संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा.

रेलवे के मुताबिक पश्चिम बंगाल में कोरोना (Covid-19) के बढ़ते मामलों को देखते हुए लागू साप्ताहिक संपूर्ण लॉकडाउन की वजह से ट्रेनों को कैंसिल किया गया है. पूर्व रेलवे (Eastern Railway) के अनुसार 8 अगस्त को चलने वाली हावड़ा-नई दिल्ली राजधानी स्पेशल और हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस को भी रद्द कर दिया गया है.

रेलवे के मुताबिक हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस, हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस, हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस और कोलकाता-अमृतसर दुर्गियाना एक्सप्रेस को 8 अगस्त के लिए रद्द कर दिया गया है. बंगाल में 8 अगस्त को संपूर्ण लॉकडाउन की वजह से हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन भी नहीं चलेगी.

er_080820124539.jpg

आज (08.08.2020) नहीं चलेंगी ये ट्रेनें....

पटना से खुलने वाली ट्रेन नंबर 02024 पटना-हावड़ा स्पेशल ट्रेन.

हावड़ा से चलने वाली गाड़ी संख्या 02023 हावड़ा-पटना स्पेशल ट्रेन.

हावड़ा से रवाना होने वाली ट्रेन नंबर 02301 हावड़ा-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन.

हावड़ा से खुलने वाली गाड़ी नंबर 02303 हावड़ा-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन.

कोलकाता से चलने वाली गाड़ी नंबर 02357 कोलकाता-अमृतसर स्पेशल ट्रेन

हावड़ा से खुलने वाली गाड़ी संख्या 02307 हावड़ा-जोधपुर स्पेशल ट्रेन.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें