scorecardresearch
 

सुशांत सिंह के पिता और बहन से CM खट्टर ने की मुलाकात, कहा- जरूर मिलेगा न्याय

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच को लेकर बिहार और महाराष्ट्र पुलिस के बीच खूब खींचतान चली थी. हालांकि अब मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

फरीदाबाद सीएम खट्टर ने सुशांत के पिता और बहन से मुलाकात की. फरीदाबाद सीएम खट्टर ने सुशांत के पिता और बहन से मुलाकात की.

  • सुशांत सिंह के जीजा ओपी सिंह फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर हैं
  • CBI कर रही है जांच, महाराष्ट्र सरकार अब भी कर रही विरोध

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता और उनकी बहन रानी सिंह से फरीदाबाद में मुलाकात की. सुशांत के पिता को सांत्वना देते हुए सीएम खट्टर ने आश्वस्त किया कि पूरा मामला CBI को ट्रांसफर होने के बाद अब उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा. सुशांत सिंह के जीजा ओपी सिंह फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच को लेकर बिहार और महाराष्ट्र पुलिस के बीच खूब खींचतान चली थी. हालांकि अब मामले की जांच सीबीआई कर रही है, लेकिन महाराष्ट्र सरकार इसका अब भी विरोध कर रही है. इस बाबत सुप्रीम कोर्ट में जवाब भी दिया गया है.

महाराष्ट्र सरकार ने सील बंद लिफाफे में जांच की प्रगति रिपोर्ट शीर्ष कोर्ट में दाखिल की है. सुप्रीम कोर्ट में दायर अपने जवाब में महाराष्ट्र सरकार ने बिहार सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. जवाब में कहा गया है कि बिहार सरकार के पास केवल जीरो FIR दर्ज करने का अधिकार था. उन्हें एफआईआर दर्ज कर हमारे पास भेजना चाहिए था.

बिहार पुलिस ने सीबीआई को सौंपे सुशांत सिंह केस से जुड़े तमाम दस्तावेज

इधर, बिहार पुलिस ने सीबीआई को सुशांत केस से जुड़े तमाम दस्तावेज सौंप दिए हैं. वहीं सीबीआई ने सुशांत सिंह केस में सुप्रीम कोर्ट से बिहार पुलिस को भी पक्षकार बनाने की मांग की है. बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें