scorecardresearch
 

पटरी पर बैठकर शराब पी रहे थे इंजीनियरिंग स्टूडेंट, 4 को ट्रेन ने रौंदा

तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक दर्दनाक हादसा हुआ. रेलवे ट्रैक पर बैठे इंजीनियरिंग के 4 छात्र तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए. हादसे की खबर मिलने के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि रेलवे ट्रैक पर शव बिखरे पड़े थे.

रेलवे ट्रैक पर हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर) रेलवे ट्रैक पर हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • रेलवे ट्रैक पर बैठकर पी रहे थे शराब
  • प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज के थे छात्र

तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक दर्दनाक हादसा हुआ. रेलवे ट्रैक पर बैठे इंजीनियरिंग के 4 छात्र तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए. दरअसल, कोयंबटूर के रावुथुर पिरिवु (Ravuthur Pirivu) में इंजीनियरिंग के छात्र रेलवे ट्रैक पर बैठकर शराब पी रहे थे.

हादसे में चार छात्रों की मौत, एक घायल

इस दौरान वह ट्रैक पर आई तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए. इस हादसे में चार छात्रों की मौत हो गई जबकि एक छात्र घायल हुआ है. यह हादसा उस वक्त हुआ जब बुधवार देर रात करीब 10.30 बजे ट्रैक पर बैठे छात्र एलेप्पी-चेन्नई एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए और 4 छात्रों की ट्रेन से कुचलकल मौत हो गई.

मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस

लोको पायलट ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इस हादसे की जानकारी दी. जिसके बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि रेलवे ट्रैक पर शव बिखरे पड़े थे. मृतकों की पहचान कोडईकनाल (Kodaikanal) के सिद्दीक राजा, डिंडीगुल के नीलाकोट्टई के राजशेखर और विरुधुनगर जिले के राजपालयम के करुप्पासामी और गौतम को रूप में हुई है.

पुलिस के मुताबिक सिद्दीक बीई फाइनल ईयर और राजशेखर थर्ड ईयर का छात्र था. दोनों ही सुलूर में एक प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ रहे थे. वहीं करुप्पसामी और गौतम एग्जाम देने के लिए आए थे. जबकि थेनी का रहने वाला विग्नेश इस हादसे में मामूली घायल हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें