scorecardresearch
 

डीटीसी की लो-फ्लोर बस में आग लगी, कोई हताहत नहीं

दिल्ली में आज डीटीसी की दो लो फ्लोर बसों में आग लग गई. एक घटना जहां प्रहलादपुर इलाके की है जबकि दूसरी घटना अक्षरधाम इलाके की है.

दिल्ली में आज डीटीसी की दो लो-फ्लोर बसों में आग लग गई. एक घटना जहां प्रहलादपुर इलाके की है जबकि दूसरी घटना अक्षरधाम इलाके की है. दोनों में बसों में अचानक आग लगी, हांलाकि आग से किसी मुसाफिर के हताहत होने की खबर नहीं है. सभी यात्री सुरक्षित हैं.

पिछले 15 दिनों में पांच बसें आग की शिकार हो चुकी हैं. प्रह्लादपुर इलाके के पास कुछ ऐसा ही वाक्या पेश आया. खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पा लिया गया.

सुबह के समय इस लो-फ्लोर सीएनजी बस में काफी सवारियां थीं. लेकिन आग लगते ही सभी यात्री सुरक्षित उतर गए और किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

हाल के दिनों में डीटीसी की लो-फ्लोर बसों में आग लगने की कई घटनाएं हो चुकी हैं. पिछले पंद्रह दिनों में डीटीसी की बसों में आग लगने की यह पांचवी घटना है.

26 नंवबर को डीटीसी की एक स्कूल बस में आग लग गई. न्यू अशोक नगर के पास हुई इस घटना में ड्राइवर की सतर्कता की वजह से सभी बच्चों की जान बची. हांलाकि बस पूरी तरह जल गई.

29 नवंबर को आरएमएल अस्पताल के पास डीटीसी की एक लो-फ्लोर बस में आग लगी थी यह बस मंगोलपुरी से रेलवे स्टेशन जा रही थी. इसके बाद 3 दिसंबर को मोती नगर इलाके में एक अन्य घटना हुई. यहां भी डीटीसी की लो-फ्लोर बस में सुबह सुबह आग लग गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें