scorecardresearch
 

दिल्ली: LSR कॉलेज के पीछे एनकाउंटर, एक लाख के इनामी बदमाश को लगी गोली

उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अब दिल्ली पुलिस भी एनकाउंटर मोड में आ गई है. दिल्ली के लेडी श्रीराम (एलएसआर) कॉलेज के पीछे आज तड़के एनकाउंटर हुआ है, जिसमें एक लाख के इनामी बदमाश इकबाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • दिल्ली के एलएसआर कॉलेज के पीछे एनकाउंटर
  • एक लाख का इनामी बदमाश इकबाल गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अब दिल्ली पुलिस भी एनकाउंटर मोड में आ गई है. दिल्ली के लेडी श्रीराम (एलएसआर) कॉलेज के पीछे आज तड़के एनकाउंटर हुआ है, जिसमें एक लाख के इनामी बदमाश इकबाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक इकबाल पर 25 से ज्यादा केस दर्ज हैं.

दिल्ली एसटीएफ क्राइम ने शुक्रवार सुबह इकबाल नाम के नामी बदमाश के साथ मुठभेड़ को अंजाम दिया. पुलिस ने इकबाल को गिरफ्तार कर लिया है. इकबाल पर 1 लाख रुपए का इनाम था, जिस पर 25 से ज्यादा मामले दर्ज थे और अभी हाल ही में नोएडा में हुए 65 लाख की लूट में शामिल था. दिल्ली में पिछले 4 दिनों में ये पांचवा एनकाउंटर था. इकबाल उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के पास का रहने वाले था.

पुलिस को सूचना मिली थी कि इकबाल दिल्ली में किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में है. जिसके बाद पुलिस ने लेडी श्रीराम कॉलेज के पास जाल बिछाया था. जैसे ही वो लेडी श्रीराम कॉलेज के पास पहुंचा, पुलिस ने उसे घेर लिया और गाड़ी से निकलने को कहा. लेकिन इकबाल ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में इकबाल के पैर में गोली लगी. इसके बाद इकबाल को AIIMS ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें