scorecardresearch
 

कोरोना पर जागरुकता के लिए PM ने की मीडिया की तारीफ, डॉ. हर्षवर्धन ने दी प्रेजेंटेशन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पार्टी की संसदीय दल की बैठक में कोरोना वायरस के मुद्दे पर चर्चा की. पीएम ने सभी सांसदों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने क्षेत्र में जाकर लोगों को इस बारे में जानकारी दें.

बीजेपी संसदीय दल की बैठक बीजेपी संसदीय दल की बैठक

  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कोरोना पर चर्चा
  • डॉ. हर्षवर्धन ने सभी सांसदों को दी प्रेजेंटेशन
  • पीएम मोदी ने की मीडिया की तारीफ

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच मंगलवार को संसद भवन में भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक हुई. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को कोरोना वायरस के मसले पर संबोधित किया और इस दौरान मीडिया की तारीफ की. पीएम मोदी ने कहा कि मीडिया के बड़े तबके ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाई है. पीएम मोदी ने बैठक में कहा कि जिन राज्यों में हम विपक्ष में हैं, वहां पर 15 अप्रैल तक कोई आंदोलन ना करें. अगर जरूरी हो तो ज्ञापन ही दें.

संसदीय दल की इस बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कोरोना वायरस को लेकर प्रेजेंटेशन दिया और सराकर के द्वारा उठाए जा रहे कदमों की जानकारी दी. वहीं, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने यहां पर येस बैंक के मामले में सभी सांसदों को जानकारी दी.

इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के सत्र से अनुपस्थित चल रहे सांसदों के प्रति नाराजगी जाहिर की और कहा कि वे 130 करोड़ लोगों के प्रतिनिधि हैं, ऐसे में संसद के सत्र को गंभीरता से लेना चाहिए.

getattachmentthumbnail_031720113928.jfif

MP मामले पर SC का राज्य सरकार, कांग्रेस और बागी विधायकों को नोटिस, कल होगी सुनवाई

इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ किया कि संसद का बजट सत्र जारी रहेगा और 3 अप्रैल तक चलता रहेगा. हालांकि, पीएम ने सभी सांसदों से अपील की कि वे अपने लोकसभा क्षेत्र में जाएं, लोगों को कोरोना वायरस के मामले में जानकारी दें. बता दें कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर लोगों से कोरोना वायरस से निपटने के लिए सुझाव देने की बात कही थी.

आपको बता दें कि इस बैठक के दौरान सभी सांसदों को चेकिंग भी की गई. कोरोना वायरस को देखते हुए थर्मल गन के द्वारा सांसदों का तापमान मापा गया और तभी अंदर बैठक में प्रवेश करने दिया गया.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण देश में अबतक 125 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. बीते दिनों संसद में भी कुछ सांसदों से अपील की गई थी कि संसद की कार्यवाही को स्थगित कर दिया जाए या फिर आगे बढ़ा दिया जाए. हालांकि, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला द्वारा भी जानकारी दी गई थी कि अभी संसद का सत्र स्थगित नहीं होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें