scorecardresearch
 

22 राज्यों के 76 जिलों में लॉकडाउन, बढ़कर 391 हुए कोरोना के केस

23 मार्च 2020, 7:09 AM IST

देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 80 के करीब नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. रविवार को देशभर में COVID-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या 390 से ज्यादा हो गई है. इनमें से देश में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. सबसे बुरा हाल महाराष्ट्र का है, जहां अभी तक 70 से ज्यादा मामले सामने आए हैं.

5:59 AM (8 महीने पहले)

रेलवे स्टेशन पर सन्नाटा पसरा

Posted by :- Surendra Verma
कोरोना वायरस को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन की स्थिति देखी जा रही है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में धारा 144 लगी हुई है और रेलवे स्टेशन पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है. 31 मार्च तक रेल सेवा स्थगित कर दी गई है. लोगों से यह भी कहा गया है कि वे घरों में रहें और जरुरत पड़ने पर बाहर निकलें. सभी ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, लेकिन जो ट्रेनें सेवा रोके जाने से पहले बीच रास्ते में फंस गई हैं, वो सिर्फ अपने अंतिम गंतव्य तक पहुंच रही हैं.
5:02 AM (8 महीने पहले)

आंध्र प्रदेशः 31 मार्च तक बस सेवा स्थगित

Posted by :- Surendra Verma
आंध्र प्रदेश के परिवहन मंत्री पी वेंकटरमैया ने कहा कि राज्य में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ऑल आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने 31 मार्च तक अपनी सभी बस सेवाएं रोक दी हैं. हमारी ऑटो और टैंपो चालकों से भी अपील है कि वे इस दौरान सड़क पर गाड़ी न चलाएं और हमारा सहयोग करें.
2:48 AM (8 महीने पहले)

मुरादाबाद में दूध की किल्लत

Posted by :- Surendra Verma
उत्तर प्रदेश में सोमवार से 16 जिलों में लॉकडाउन लगाए जाने के फैसले के बाद मुरादाबाद में लोगों में अफराचफरी की माहौल दिखा. मुरादाबाद उन 16 जिलों में शामिल है जहां लॉकडाउन किया जाएगा. लोग रात में ही दूध की दुकानों पर दूध लेने पहुंच गए. एक खरीदार का कहना है कि हम एक घंटे से खड़े हैं, लेकिन हमें दूध नहीं मिल रहा है.
12:19 AM (8 महीने पहले)

जनता कर्फ्यू के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी

Posted by :- Himanshu Kothari
12:09 AM (8 महीने पहले)

कोरोना के कारण मुंबई में अखबारों की छपाई पर असर

Posted by :- Himanshu Kothari
स्थानीय ट्रेनों के बंद होने और लॉकडाउन के कारण 23 मार्च को मुंबई में समाचार पत्रों का कोई प्रिंट संस्करण नहीं आएगा. डिस्ट्रीब्यूटर्स के मना करने के बाद 23 मार्च को मुंबई में केवल ई-पेपर और ऑनलाइन संस्करण उपलब्ध रहेगा.
11:52 PM (8 महीने पहले)

पीलीभीत में भी लॉकडाउन

Posted by :- Himanshu Kothari
लॉकडाउन के तहत उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले को भी शामिल किया गया है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में 16 जिलों में लॉकडाउन रहेगा.
11:43 PM (8 महीने पहले)

दिल्ली में विदेश से आए 35000 लोगों की पहचान

Posted by :- Himanshu Kothari
दिल्ली में 1 मार्च 2020 के बाद विदेश से आए 35000 लोगों की पहचान की गई है. विदेश से लौटे यात्रियों को घर में निगरानी में रखने के निर्देश दिए गए हैं.
11:16 PM (8 महीने पहले)

जनता कर्फ्यू का गुजरात में भी असर

Posted by :- Himanshu Kothari
गुजरात में 600 साल पुराना भद्र किला, जो अहमदाबाद की स्थापना का प्रतीक है, कोरोना वायरस की वजह से 31 मार्च तक बंद कर दिया है. इसके अलावा जनता कर्फ्यू पर भद्रकाली मंदिर भी कोरोना वायरस की वजह से बंद रहा. वहीं गांधी आश्रम महात्मा गांधी की मौत के बाद इतिहास में पहली बार कोरोना की वजह से आज बंद हुआ.
11:09 PM (8 महीने पहले)

263 भारतीयों को छावला केंद्र में लाया गया

Posted by :- Himanshu Kothari
इटली के रोम से आज सुबह आए 263 भारतीयों को भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के क्वारनटीन छावला केंद्र में लाया गया है. इनमें 56 महिलाएं और एक बच्चे समेत 207 पुरुष शामिल हैं. इस दल को अगले 14 दिनों तक इस केंद्र में रखा जायेगा और टेस्ट रिपोर्ट के आधार पर इन्हें रिलीज किया जाएगा.
9:21 PM (8 महीने पहले)

कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 391

Posted by :- Himanshu Kothari
देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 391 तक पहुंच चुकी है.
9:10 PM (8 महीने पहले)

आंध्र प्रदेश में 31 मार्च तक लॉकडाउन

Posted by :- Himanshu Kothari
आंध्र प्रदेश में 31 मार्च तक लॉकडाउन का ऐलान किया गया.
8:51 PM (8 महीने पहले)

कोरोना मरीजों की संख्या भारत में बढ़कर 386

Posted by :- Himanshu Kothari
भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अब तक कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या भारत में बढ़कर 386 हो गई है.
8:38 PM (8 महीने पहले)

दिल्ली एयरपोर्ट पर घरेलू उड़ान सेवा जारी रहेगी

Posted by :- Himanshu Kothari
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन का ऐलान करते हुए दिल्ली में घरेलू उड़ानों को सस्पेंड करने की बात कही थी. हालांकि इस पर उड्डयन मंत्रालय ने कहा है कि दिल्ली में घरेलू उड़ानें बंद नहीं होंगी. दिल्ली एयरपोर्ट पर घरेलू उड़ान सेवा जारी रहेगी.
7:22 PM (8 महीने पहले)

31 मार्च तक बिहार में लॉकडाउन

Posted by :- Himanshu Kothari
कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बिहार में भी लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है. मुख्यमंत्री आवास पर उच्चस्तीय बैठक के बाद 31 मार्च तक सभी जिला मुख्यालय, अनुमंडल मुख्यालय, प्रखंड मुख्यालय और नगर निकाय मुख्यालय को लॉकडाउन का आदेश क जारी कर दिया गया है. सरकार ने इसे लागू कर दिया है.
7:18 PM (8 महीने पहले)

भारत में कोरोना वायरस के अब तक 384 मामले

Posted by :- Himanshu Kothari
भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब तक कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 384 हो चुके हैं. इनमें से 348 लोगों का इलाज जारी है. वहीं 29 लोगों का इलाज हो चुका है. इसके अलावा 7 लोगों की मौत हो चुकी है.
6:47 PM (8 महीने पहले)

कोरोना के 364 पॉजिटिव मामले

Posted by :- Himanshu Kothari
देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अब तक कोरोना के 364 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. वहीं पश्चिम बंगाल में कोरोना के खतरे को देखते हुए 27 मार्च तक लॉकडाउन का ऐलान किया गया है.
6:31 PM (8 महीने पहले)

जरूरत की दुकानें खुली रहेंगी: केजरीवाल

Posted by :- Himanshu Kothari
लॉकडाउन के दौरान निर्माण का काम दिल्ली में बंद होगा. रेस्टोरेंट से टेकअवे और होम डिलिवरी जारी रहेगी. पांच या पांच से ज्यादा लोगों को इकट्ठे नहीं होने दिया जाएगा. टेलीकॉम, सब्जी, राशन, मेडिकल समेत जरूरत की दूकानें खुली रहेंगी. आदेश का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी: सीएम केजरीवाल
6:20 PM (8 महीने पहले)

दिल्ली में 31 मार्च तक लॉकडाउन: अरविंद केजरीवाल

Posted by :- Himanshu Kothari
कल से 31 मार्च तक दिल्ली में लॉकडाउन. पब्लिक ट्रांसपोर्ट रहेंगे बंद. डीटीसी की 25 फीसदी बसें चलेगी. दिल्ली की दुकानें, बाजार सब बंद रहेंगे. दिल्ली के बॉर्डर सील रहेंगे लेकिन दूसरे राज्यों से खाने-पीने के सामान और सब्जी लाने वाले वाहनों को अनुमति होगी. सभी फ्लाइट्स बंद, धार्मिक स्थल बंद: सीएम अरविंद केजरीवाल
5:56 PM (8 महीने पहले)

ये धन्यवाद का नाद: पीएम मोदी

Posted by :- Himanshu Kothari
5:52 PM (8 महीने पहले)

दिल्ली-एनसीआर में लॉकडाउन

Posted by :- Himanshu Kothari
कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है.