scorecardresearch
 

शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे PM मोदी, तो पत्र लिखकर नव दंपति को दी बधाई

राजशेखरन ने अपनी बेटी की शादी में शिरकत करने के लिए कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री मोदी को न्योता भेजा था. परिवार उस समय हतप्रभ रह गया जब उनके घर प्रधानमंत्री की ओर से भेजा गया बधाई संदेश आया.

X
राजशेखरन परिवार (फोटो- आजतक)
राजशेखरन परिवार (फोटो- आजतक)

वेल्लोर के एक परिवार की खुशी का उस वक्त ठिकाना नहीं रहा जब उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से उन्हें बधाई संदेश भेजा गया. तमिलनाडु का राजशेखरन परिवार प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से आए इस बधाई संदेश को पाकर काफी खुश है. दरअसल टी. एस. राजशेखरन ने अपनी बेटी की शादी में आने के लिए प्रधानमंत्री को न्योता दिया था लेकिन पीएम मोदी खुद तो नहीं आए पर उनकी ओर वर-वधू को शादी की अग्रिम बधाइयां और शुभकामनाएं जरूर भेजी गई हैं.

तमिलनाडु के वेल्लोर में रहने वाले राजशेखरन एक रिटायर्ड मेडिकल रिसर्चर हैं और उन्होंने 11 सितंबर को होने वाली अपनी बेटी की शादी में शिरकत करने के लिए कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री मोदी को न्योता भेजा था. परिवार उस समय हतप्रभ रह गया जब उनके घर प्रधानमंत्री की ओर से भेजा गया बधाई पत्र आया.

pm-letter_090919092831.jpgपीएम की ओर से भेजा गया बधाई संदेश

वर-वधू को दी अग्रिम बधाई

इस पत्र में पहले पीएम मोदी की ओर से राजशेखरन के परिवार को शादी में आने का न्योता देने के लिए धन्यवाद दिया गया है. इसके बाद पीएम ने उनकी बेटी राजश्री और होने वाले दमाद सुदर्शन को शादी की बधाई दी है. पत्र में लिखा गया है कि कपल को अग्रिम भविष्य की शुभकामनाएं और आशा है आपका जीवन हमेशा खुशहाल रहे.

प्रधानमंत्री ने अपने व्यस्त कार्यक्रम को शादी में न आ पाने की वजह बताया है. लेकिन उनकी ओर से भेजा गया यह बधाई संदेश भी किसी तोहफे से कम नहीं है. अब परिवार इस पत्र को फ्रेम कराकर पीएम मोदी की ओर से नए जोड़े को भेजा गया आशीर्वाद मान रहा है. परिवार का कहना है कि हम चाहते थे कि पीएम मोदी शादी में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद दें लेकिन उनके व्यस्त कार्यक्रम की वजह से यह मुमकिन नहीं हो पा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें