scorecardresearch
 

कड़ी सुरक्षा में रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचे साक्षी-अजितेश, कराया शादी का रजिस्ट्रेशन

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश बुधवार को रजिस्ट्रार ऑफिस में पेश हुए. दोनों ने रजिस्ट्रार ऑफिस में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया है.

अजितेश-साक्षी की फाइल फोटो (क्रेडिट-IANS) अजितेश-साक्षी की फाइल फोटो (क्रेडिट-IANS)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश बुधवार को रजिस्ट्रार ऑफिस में पेश हुए. दोनों बेहद गोपनीय तरीके से बुधवार सुबह 10 बजे रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचे और शादी का रजिस्ट्रेशन कराया.

शादी का रजिस्ट्रेशन पुलिस के कड़े पहरे में कराया गया. तीन जुलाई को साक्षी ने अजितेश से प्रेम विवाह किया था.

परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी करने वाली भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर से चर्चा में हैं.

साक्षी मिश्रा ने कहा था कि सोशल मीडिया में उनके ससुराल और मायके वालों के खिलाफ कुछ लोग भ्रामक बातें लिख रहे हैं और उसके परिवार को बदनाम किया जा रहा है. साक्षी मिश्रा ने इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित युवक अजितेश के साथ शादी की थी.

साक्षी मिश्रा ने ये शादी अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ की थी, तब साक्षी ने अपने पिता, भाई से अपने पति और खुद की जान को खतरा बताया था. साक्षी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया था. तब ये मामला सोशल मीडिया में खूब उछला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें