scorecardresearch
 

उमा भारती के विधायक भतीजे ने कार से 3 को कुचला, FIR दर्ज

चश्मदीद के मुताबिक, कार कथित तौर पर उमा भारती के भतीजे चला रहे थे. लोगों ने आरोपी राहुल लोधी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती की फाइल फोटो पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती की फाइल फोटो

  • चश्मदीद के मुताबिक घटना के वक्त गाड़ी उमा भारती के भतीजे ही चला रहे थे
  • लोगों का आरोप है कि विधायक राहुल लोधी धक्का मार कर घटनास्थल से भाग गए

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता उमा भारती के भतीजे की गाड़ी से सोमवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में बीजेपी विधायक राहुल लोधी ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचल दिया. इस घटना में तीनों ही लोगों की मौत हो गई. आरोपी राहुल लोधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. लोधी उमा भारती के भतीजे हैं.

चश्मदीद के मुताबिक, कार कथित तौर पर उमा भारती के भतीजे और बीजेपी विधायक चला रहे थे. लोगों ने राहुल लोधी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया.

विरोध में लोगों ने सड़क जाम किया

यह भी आरोप लगाया गया है कि राहुल लोधी अपनी कार से लोगों को मारने के बाद घटनास्थल से भाग गए. इस दुर्घटना से नाराज टीकमगढ़ के लोगों ने राहुल लोधी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए सड़कों पर जाम लगा दिया. कुछ समय तक सड़क पर जाम लगा रहा. बाद में पुलिस के समझाने बुझाने पर ट्रैफिक सुचारू हो पाया. राहुल लोधी यूपी के खड़पुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें