scorecardresearch
 

बटुआ चुराते पकड़े गए एअर इंडिया के रीजनल डायरेक्टर, सस्पेंड

एअर इंडिया के पूर्वी क्षेत्र के रीजनल डायरेक्टर कैप्टन रोहित भसीन को एक दुकान से सामान चुराने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है. रोहित भसीन पर ऑस्ट्रेलिया के सिडनी एयरपोर्ट पर मौजूद एक दुकान से एक बटुआ चुराने का आरोप है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

एअर इंडिया के पूर्वी क्षेत्र के रीजनल डायरेक्टर कैप्टन रोहित भसीन को एक दुकान से सामान चुराने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है. रोहित भसीन पर ऑस्ट्रेलिया के सिडनी एयरपोर्ट पर मौजूद एक दुकान से एक बटुआ चुराने का आरोप है. 22 जून को कैप्टन भसीन फ्लाइट उड़ाने वाले थे. लेकिन उन्हें निलंबित कर दिया गया. ऑस्ट्रेलिया से आई एक शिकायत पर कैप्टन रोहित भसीन के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है.

एअर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि एअर इंडिया इस तरह की शिकायतों पर जीरो टॉलरेंस पॉलिसी के तहत काम करती है. अगर कोई भी कर्मचारी इन नियमों का उल्लंघन करता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाती है.

एअर इंडिया को ऐसी आंतरिक रिपोर्ट मिली थी कि रोहित भसीन जो कि रीजनल डायरेक्टर के तौर भी तैनात थे, उन्होंने सिडनी में एक ड्यूटी फ्री शॉप से वैलेट उठा लिया था. एअर इंडिया ने इस मामले पर जांच बिठाई, जिसके बाद रोहित भसीन को सस्पेंड कर दिया गया. मामले की जांच जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें