scorecardresearch
 

गहलोत सरकार के मंत्री बोले-चांदी की ईंट देकर मंदिर निर्माण में करेंगे सहयोग

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने मंगलवार को कहा कि 2 महीने का वेतन और एक चांदी की ईंट देकर वह मंदिर निर्माण में सहयोग करेंगे.

राजस्थान के परिवहन मंत्री राम मंदिर के लिए दान करेंगे 2 महीने का वेतन (फोटो-PTI) राजस्थान के परिवहन मंत्री राम मंदिर के लिए दान करेंगे 2 महीने का वेतन (फोटो-PTI)

  • चांदी की ईंट देकर मंदिर निर्माण में सहयोग करेंगे मंत्री
  • विवेक तन्खा के घर को भूमिपूजन से पहले सजाया गया

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर राजस्थान में कांग्रेस सरकार के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने ऐलान किया है कि वह 2 महीने का वेतन और एक चांदी की ईंट देकर मंदिर निर्माण में सहयोग करेंगे.

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने मंगलवार को कहा कि 2 महीने का वेतन और एक चांदी की ईंट देकर वह मंदिर निर्माण में सहयोग करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि विधानसभा सत्र के बाद वह अयोध्या जाकर सहपरिवार भगवान राम के दर्शन करेंगे.

राम मंदिर आंदोलन के वो बड़े चेहरे जो नहीं बन पाएंगे भूमिपूजन के पलों के गवाह

वहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा के घर पर अयोध्या में राम मंदिर के लिए भूमिपूजन होने से पहले सजावट की गई. तन्खा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया, 'राम किसी एक दल के नहीं हैं.'

विवेक तन्खा लिखा, 'मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के मंदिर निर्माण की पूर्व संध्या पर मेरे जबलपुर स्थित घर को मित्रों ने सजाया. उनका मैं कृतज्ञ हूं. मेरे आदर्श और आस्था के प्रतीक श्री राम किसी एक दल के नहीं बल्कि सबके हैं. मैंने भी वकील के रूप में मंदिर निर्माण यज्ञ में अपना छोटा सा योगदान दिया था. जय सीता राम.

खत्म हुआ बरसों का इंतजार, PM मोदी आज करेंगे अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन

बता दें कि मध्य प्रदेश में एक तस्वीर भोपाल में भी देखने को मिली जब अयोध्या में राम मंदिर के लिए भूमिपूजन से एक दिन पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने घर पर राम दरबार सजा लिया. उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया. कांग्रेस ने पूरे मध्य प्रदेश में मंगलवार को हनुमान चालीसा के पाठ का आयोजन रखा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें