scorecardresearch
 

सचिन पायलट की वापसी पर बोले खाचरियावास- गहलोत गुट में है नाराजगी

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि जिस तरह से सचिन पायलट और उनके साथ गए 18 विधायकों की कांग्रेस में एंट्री हुई है उससे अशोक गहलोत गुट के विधायकों में जबरदस्त गुस्सा है कि हम 1 महीने से होटल में उनकी वजह से रह रहे थे.

प्रताप सिंह खाचरियावास प्रताप सिंह खाचरियावास

  • अशोक गहलोत विधायकों के गुट में जबरदस्त गुस्सा- खाचरियावास
  • विधायक होटल में पायलट की वजह से रह रहे थे- खाचरियावास

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों के गांधी परिवार के हाथों वापसी को लेकर राजस्थान सरकार ने पहली प्रतिक्रिया दी है. इसमें कहा है कि विधायकों के मन में इस बात को लेकर गुस्सा है.

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि जिस तरह से सचिन पायलट और उनके साथ गए 18 विधायकों की कांग्रेस में एंट्री हुई है उससे अशोक गहलोत गुट के विधायकों में जबरदस्त गुस्सा है कि हम 1 महीने से होटल में उनकी वजह से रह रहे थे और इस तरह से वह बगावत करके गए थे और पार्टी ने उन्हें शामिल कर लिया है.

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि मैं सचिन पायलट का करीबी हूं इसलिए मेरे मन में कोई नाराजगी नहीं है मगर बाकी के विधायकों के मन में है. सचिन पायलट और उनके समर्थकों पर सबसे ज्यादा निशाना साधने वाले प्रताप सिंह खाचरियावास आज बदले-बदले नजर आ रहे थे.

बुलंदशहर: बुलेट सवार मनचले कर रहे थे पीछा, US में पढ़ रही छात्रा की मौत

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि हमारी पायलट साहब से किसी भी तरीके की दुश्मनी नहीं है बल्कि मैं तो पायलट साहब का करीबी हूं और उनके आने से हमें खुशी हुई है. आज भी हमारे लिए सम्मान की बात है और उनके ऊपर आज भी कोई दिक्कत आएगी तो सबसे पहले प्रताप सिंह खाचरियावास खड़ा हुआ मिलेगा.

शायर राहत इंदौरी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले- दुआ कीजिए, इस बीमारी को हरा दूं

राजस्थान के परिवहन मंत्री ने आगे कहा कि हमारे ऊपर उनके गुट के एक विधायक ने ऐसी टिप्पणी कर दी थी जिसकी वजह से मुझे गुस्सा आ गया था और मैंने उसके जवाब में कहा था कि सचिन पायलट हमारे बाद में राजनीति में आए हैं.

गौरतलब है कि सचिन पायलट के बेहद करीबी रहे प्रताप सिंह खाचरियावास ने कह दिया था कि जब पायलट चड्डी में घूमा करते थे, तब हम राजनीति में थे. प्रताप सिंह खाचरियावास की उदासी बता रही थी कि इन्हें अंदाजा नहीं था सचिन पायलट वापस लौट आएंगे.

>

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें