scorecardresearch
 

राजस्थान: चूरू में बस और वैन की भिड़ंत, 8 लोगों की मौत, कई घायल

रतनगढ़ के राजलदेसर गांव के पास एनएच-11 पर हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. मृतक सभी लोग वैन में सवार थे. बस में बैठे कई लोग भी घायल हुए हैं.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • राजलदेसर गांव के पास एनएच-11 पर हादसा
  • मौके पर ही 8 लोगों की मौत, कई लोग घायल

राजस्थान के चूरू में गुरुवार को वैन और प्राइवेट बस की भिड़ंत हो गई. रतनगढ़ के राजलदेसर गांव के पास एनएच-11 पर हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. ये सभी लोग वैन में सवार थे. इसके अलावा बस में बैठे कई लोग भी घायल हुए हैं. सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर राजलदेसर और रतनगढ़ पुलिस पहुंच गई है.

वैन बीकानेर से रतनगढ़ की ओर चली थी. बीच रास्ते में ही दूसरी तरफ से आ रही बस से इसका टक्कर हो गया. दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई. कई लोग घायल हैं जिन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. वैन में सवार होकर सभी लोग एक शादी में हिस्सा लेने जा रहे थे लेकिन बीच रास्ते में ही यह दर्दनाक हादसा हो गया. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मृतकों की शिनाख्त की जा रही है.

अभी हाल में जैसलमेर में घने कोहरे और कम विजिबिलिटी की वजह से भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. दरअसल, जैसलमेर-जोधपुर नेशनल हाइवे पर बोजका गांव के पास दो प्राइवेट बसों और एक कार के बीच टक्कर हो गई. हादसे में कार पूरी तरफ पिचक गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए.(इनपुट/राकेश गुर्जर)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें