scorecardresearch
 

बीजेपी के हमले पर अशोक गहलोत बोले- राहुल गांधी ने आगे के लिए किया सचेत

उन्होंने कहा कि हमें आगे देखना चाहिए क्योंकि राहुल गांधी ने हमें राष्ट्र और सार्वजनिक स्वास्थ्य के हित में बुद्धिमानी से चीजों को संभालने के लिए कहा है.

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत

  • बीजेपी और कांग्रेस में वार-पलटवार का दौर जारी
  • रविशंकर प्रसाद-सुशील मोदी ने राहुल को घेरा था

कोरोना संकट के बीच बीजेपी-कांग्रेस के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है. एक तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लॉकडाउन को फेल बताया तो दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल सिर्फ झूठ फैला रहे हैं. अभी कोरोना की कोई वैक्सीन नहीं है, ऐसे में लॉकडाउन ही एक उपाय है. इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजस्थान सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए राहुल गांधी को घेरा था.

अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राहुल गांधी ने आलोचना का एक शब्द भी नहीं कहा है. उन्होंने हमें बीते हुए को भूलकर भविष्य के लिए सचेत किया है क्योंकि राहुल गांधी ने राष्ट्र और सार्वजनिक स्वास्थ्य के हित में बुद्धिमानी से चीजों को संभालने की बात कही है. शायद यही बीजेपी नेताओं को परेशान कर रहा है.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि राहुल गांधी बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं, लॉकडाउन को लेकर जो बयान दिया गया वो गलत है. रविशंकर प्रसाद ने उदाहरण देते हुए कहा कि दुनिया के टॉप 15 देशों की कुल आबादी 142 करोड़ है, भारत की आबादी 137 करोड़ है. इन पंद्रह देशों में 3 लाख 43 हजार से अधिक लोग मर गए हैं, लेकिन हमारे देश में 4 हजार के आसपास मौतें हुई हैं.

वहीं, राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा, 'राहुल गांधी की चुनावी प्रतिष्ठा बचाने वाले केरल के लोगों को बिहार से वापस भेजने के लिए कांग्रेस ने तीन बसों का किराया चुकाया.' साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि एक करोड़ जमा कराने के बाद ही राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने बिहारी छात्रों की ट्रेन खुलने दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें