scorecardresearch
 

जयपुर: रेलवे ट्रैक के पास घायल हालत में मिले BJP नेता नाहर सिंह माहेश्वरी

भारतीय जनता पार्टी के नेता नाहर सिंह माहेश्वरी पर हमला किया गया था. उनके हाथ-पैर टूट गए थे और वह जयपुर रेलवे जंक्शन के करीब रेलवे ट्रैक के पास बुरी तरह से घायल हालत में पड़े मिले. माहेश्वरी राजस्थान में बीजेपी की चुनाव समिति की प्रमुख हैं.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी नेता नाहर माहेश्वरी रेलवे ट्रैक के पास पड़े मिले
  • बुरी तरह से घायल अवस्था में रेलवे ट्रैक के पास मिले
  • बीजेपी की राज्य चुनाव समिति के अध्यक्ष हैं माहेश्वरी

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी नेता नाहर सिंह माहेश्वरी जयपुर में रेलवे ट्रैक के पास पड़े मिले हैं. घायल हालत में बीजेपी नेता नाहर सिंह मिले हैं. माना जा रहा है कि नाहर सिंह पर काफी बुरी तरह से हमला किया गया है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देखें: आजतक LIVE TV

जानकारी के मुताबिक माहेश्वरी पर हमला किया गया था. उनके हाथ-पैर टूट गए थे और वह जयपुर रेलवे जंक्शन के करीब रेलवे ट्रैक के पास बुरी तरह से घायल हालत में पड़े मिले. माहेश्वरी राजस्थान में बीजेपी की चुनाव समिति की प्रमुख हैं. माहेश्वरी को जयपुर के सरकारी अस्पताल सवाई मान सिंह (एसएमएस) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

जम्मू कश्मीर में आए कई मामले

बता दें कि पहले भी कई बार देश में बीजेपी नेताओं पर हमले के मामले सामने आते रहे हैं. पिछले दिनों में जम्मू कश्मीर से कई बार बीजेपी नेताओं पर हमले किए जाने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. वहीं जम्मू कश्मीर में कई बीजेपी नेताओं की हत्या भी की जा चुकी है.

यूपी में भी हत्या का मामला

वहीं उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में हाल ही में बीजेपी नेता डीके गुप्ता की हत्या कर दी गई थी. मामले में पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं. पुलिस की ओर से हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि इनकी आपस में रंजिश चल रही थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें