scorecardresearch
 

खेत में बच्चे पर कुत्तों ने किया हमला, आधा शरीर नोंच-नोंचकर खा गए

जब मनप्रीत की मां उसे खोजने निकली तो उन्होंने देखा कि उनके कुत्ते मनप्रीत को नोंच रहे थे. उन्होंने शोर मचाया, लेकिन आसपास कोई नहीं था. इसके कुछ देर बाद लोग इकट्ठा हुए और किसी तरह कुत्तों से मनप्रीत को छुड़ाया. बच्चे का आधा शरीर कुत्ते खा गए थे.

प्रतीकात्मक फोटो. प्रतीकात्मक फोटो.

पंजाब के दसूआ में मंगलवार को आवारा कुत्तों ने दो साल के बच्चे को नोंच-नोंचकर मार डाला. कुत्ते बच्चे के शरीर के निचले हिस्से को चबा गए. जब परिवार वाले उसे बचाने के लिए पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बच्चा लहुलुहान हालत में जमीन पर पड़ा था. कुत्ते उसका बदन नोंच रहे थे. जब तब बच्चे को अस्पताल में भर्ती किया गया उसने दम तोड़ दिया.

यह दिल दहला देने वाली घटना दसूआ के गांव गंगियां में हुई. यहां आवारा कुत्तों ने दो साल के बच्चे मनप्रीत को नोंच डाला.  कुत्तों ने बच्चे के पेट के निचले हिस्से को चबा डाला था. जब इस घटना की खबर मनप्रीत के माता-पिता को लगी तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

बताया जा रहा है कि मनप्रीत खेत में खेल रहा था. अचानक आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया. वह जैसे ही नीचे गिरा कुत्तों के झुंड ने उसे नोंचना शुरू कर दिया.

मनप्रीत के घरवालों को इस घटना की जानकारी नहीं थी. जब मनप्रीत की मां उसे खोजने निकली तो उन्होंने देखा कि उनके कुत्ते मनप्रीत को नोंच रहे थे. उन्होंने शोर मचाया, लेकिन आसपास कोई नहीं था. इसके कुछ देर बाद लोग इकट्ठा हुए और किसी तरह कुत्तों से मनप्रीत को छुड़ाया. बच्चे का आधा शरीर कुत्ते खा गए थे.

बताया जा रहा है कि मनप्रीत के पिता नेक राम उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के रहने वाले हैं. वे नौ वर्ष से खेतीबाड़ी का काम कर रहे हैं. गांव गंगियां स्थित एक फार्म हाउस में वे पिछले चार साल से काम कर रहे हैं. उनके चार बच्चे हैं जिनमें मनप्रीत सबसे छोटा था. उसकी दो बड़ी बहनें सुधा (13) और सपना (9) जबकि भाई गुरप्रीत (5) इस घटना के वक्त स्कूल गए हुए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें