scorecardresearch
 

Sidhu Moose Wala Murder LIVE News: सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम हुआ पूरा, कल मूसा गांव में होगा अंतिम संस्कार

aajtak.in | नई दिल्ली | 30 मई 2022, 7:37 PM IST

Sidhu Moose Wala Murder Latest Updates: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हत्या कर दी गई. हत्या के बाद अब लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं मनसा में सिद्धू के घर पर मातम पसरा हुआ है.

सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हत्या कर दी गई सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हत्या कर दी गई

Sidhu Moose Wala Murder Latest Updates: सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हत्या कर दी गई. हत्या से जुड़ी नई जानकारियां लगातार सामने आ रही हैं. वहीं मनसा में सिद्धू के घर पर मातम पसरा हुआ है. फिलहाल मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आ रहा है. पुलिस इस मामले को आपसी रंजिश बता रही है, वहीं सिद्धू के पिता का दावा है कि बिश्नोई गैंग उनसे रंगदारी मांग रहा था.

7:37 PM (2 महीने पहले)

शिअद ने राज्यपाल से भगवंत मान सरकार को बर्खास्त करने की मांग की

Posted by :- om Pratap

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर शिरोमणि अकाली दल के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को पंजाब के राज्यपाल से मुलाकात की. इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से पंजाब के भगवंत मान सरकार को बर्खास्त करने की मांग की. 

7:16 PM (2 महीने पहले)

सिद्धू मूसेवाला का कल मूसा गांव में होगा अंतिम संस्कार

Posted by :- om Pratap

सिद्धू मूसेवाला का मंगलवार को मानसा के मूसा गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा. सोमवार शाम को पोस्टमार्टम के बाद मूसेवाला के शव को परिजन को सौंप दिया गया. मूसेवाला के गांव में बड़ी तादात में उनके फैंस पंजाब, हरियाणा और राजस्थान से पहुंचे हैं. 

6:35 PM (2 महीने पहले)

सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम हुआ पूरा, अंतिम संस्कार पर अभी फैसला नहीं

Posted by :- om Pratap

मानसा के सिविल अस्पताल में सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम पूरा कर लिया गया है. इसके बाद पुलिस ने शव को परिजन के हवाले कर दिया है. फिलहाल ये फैसला नहीं हो पाया है कि मूसेवाला का अंतिम संस्कार कब होगा. मानसा सिविल अस्पताल के सिविल सर्जन डॉक्टर रंजीत राय ने बताया कि सील बंद लिफाफे में रिपोर्ट पुलिस को जल्द भेजी जाएगी.

6:28 PM (2 महीने पहले)

मूसेवाला की हत्या के बाद छीनी गई ऑल्टो कार बरामद

Posted by :- om Pratap

मानसा में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों ने एक ऑल्टो कार छीन ली थी. इसके बाद वे ऑल्टो कार से भाग निकले थे. इस कार को बरामद कर लिया गया है. कार के मालिक ने रविवार को मूसेवाला की हत्या के बाद बताया था कि अपराधियों ने गन प्वाइंट पर उसकी कार छीन ली थी.

4:53 PM (2 महीने पहले)

दिल्ली पुलिस ने तिहाड़ जेल में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की, बैरक में ली तलाशी

Posted by :- om Pratap

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम तिहाड़ जेल पहुंची. यहां बंद लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की गई है. स्पेशल टीम ने लॉरेंस बिश्नोई के बैरक की तलाशी भी ली. तलाशी के दौरान स्पेशल टीम को कोई मोबाइल फोन नहीं मिला. स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल में बंद पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया का बैरक भी सर्च किया, वहां से भी कुछ भी बरामद नहीं हुआ. बता दें कि जग्गू भगवानपुरिया पंजाब का बड़ा गैंगस्टर है, सबसे अमीर डॉन में इसकी गिनती होती है. पंजाब के नेताओं से भी इसके रिश्तों की काफी चर्चा होती रही है.

4:44 PM (2 महीने पहले)

पंजाब यूथ कांग्रेस का आरोप, सुरक्षा में चूक के चलते हुई मूसेवाला की हत्या

Posted by :- om Pratap

पंजाब और चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस का आरोप है कि यह पूरी घटना सुरक्षा में चूक के कारण ही हुई है. सिद्धू मूसेवाला को न्याय दिलाने और सीएम भगवंत मान की इस्तीफे की मांग को लेकर आज कैंडल मार्च निकालेगी. पंजाब और चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता सेक्टर 15 स्थित कांग्रेस भवन से सीएम हाउस तक कैंडल मार्च निकालेंगे. वहीं यूथ कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि अगर पुलिस ने हमें रोका तो हम बड़ा विरोध प्रदर्शन करेंगे और पुतले जलाएंगे.

4:17 PM (2 महीने पहले)

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच के लिए न्यायिक आयोग का होगा गठन, CM मान की घोषणा

Posted by :- om Pratap

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच के लिए न्यायिक आयोग गठित करने की घोषणा की. पंजाब के सीएमओ की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के मौजूदा जज की देखरेख में आयोग का गठन किया जाएगा. 

3:57 PM (2 महीने पहले)

सिद्धू मूसेवाला का थोड़ी देर में होगा पोस्टमार्टम, परिजन हुए राजी

Posted by :- om Pratap

सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम थोड़ी देर में मानसा के सिविल अस्पताल में किया जाएगा. पोस्टमार्टम कराने के लिए मूसेवाला के परिजन राजी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं. इससे पहले मूसेवाला के परिजन ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया था.

3:48 PM (2 महीने पहले)

मूसेवाला की कुछ महीने पहले हुई थी सगाई, नवंबर में होनी थी शादी

Posted by :- om Pratap

सिद्धू मूसेवाला की कुछ महीने पहले ही सगाई हुई थी. जानकारी के मुताबिक, मूसेवाला की जिस लड़की से सगाई हुई थी, वह पंजाब के संगरूर जिले की रहने वाली है. लड़की पेशे से पीआर है जो कनाडा में काम करती है. दोनों की शादी नवंबर में होनी तय हुई थी.

3:43 PM (2 महीने पहले)

पंजाब पुलिस ने देहरादून से पूछताछ के लिए छह लोगों को हिरासत में लिया

Posted by :- om Pratap

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब की पुलिस ने देहरादून से छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. सभी को हिरासत में लेकर पुलिस पंजाब के लिए रवाना हो गई है. बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए लोगों में से एक लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है. मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पंजाब पुलिस इसके पीछे थी.

सोमवार को देहरादून के नया गांव चौकी के पास पंजाब पुलिस ने उत्तराखंड एसटीएफ की मदद से छह लोगों को पकड़ा. पंजाब पुलिस को शक है कि इनमें से एक मूसेवाला की हत्या में शामिल था. 

3:24 PM (2 महीने पहले)

मनसुख वैष्णो ढाबे का सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पंजाब पुलिस

Posted by :- om Pratap

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच में पंजाब पुलिस जुटी हुई है. सोमवार दोपहर बाद पंजाब पुलिस एक बार फिर ढाबे का सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने के दौरान पंजाब पुलिस की टेक्निकल टीम भी मौजूद है. बताया जा रहा है कि ढाबे पर 29 मई को एक्टिव सभी मोबाइल फोन का डंप डेटा निकाला जाएगा. यहीं से सीसीटीवी फुटेज जब्त किया गया था. 

3:03 PM (2 महीने पहले)

लॉरेंस बिश्नोई, काला जठेड़ी से हुई पूछताछ

Posted by :- Vishnu Rawal

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने लॉरेंस बिश्नोई, काला जठेड़ी और काला राणा से पूछताछ की है. अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम पंजाब रवाना हुई.

2:31 PM (2 महीने पहले)

HC की पंजाब सरकार को फटकार

Posted by :- Vishnu Rawal

सिद्धू मूसेवाला के मामले में पंजाब हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को फटकार लगाई है. पूछा गया है कि उन्होंने सुरक्षा से संबंधित कागजात सार्वजनिक क्यों किये. बता दें कि पंजाब में कई वीआईपी लोगों की सुरक्षा को कम किया गया था. जिनकी सुरक्षा कम हुई थी, उनके नाम भी सार्वजनिक हुए थे. इसमें मूसेवाला का नाम भी था.

2:23 PM (2 महीने पहले)

ढाबे तक पहुंची जांच

Posted by :- Vishnu Rawal

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस मनसा के कैंचिया इलाके में मनसुख वैष्णो ढाबे पर पहुंची. ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया, सीसीटीवी में 29 मई को कुछ लड़के ढाबे पर खाना खाते हुए दिखाई दे रहे थे, पंजाब पुलिस सीसीटीवी को साथ लेकर गई है.

पुलिस को ऐसा शक है कि हमलावर इस ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके थे. हालांकि सीसीटीवी के दिख रहे लड़के वाकई हमलावर हैं हत्याकांड में शामिल हैं भी या नहीं इसकी अभी जांच होगी. सीसीटीवी 29 मई की सुबह 10 बजकर 25 मिनट का है.

2:18 PM (2 महीने पहले)

शाहरुख और लॉरेंस संपर्क में कैसे आए?

Posted by :- Vishnu Rawal

हासिम बाबा और लारेंस तिहाड़ में हैं. तिहाड़ से ही हासिम ने शाहरुख की बात लॉरेंस बिश्नोई से करवाई. फिर लॉरेंस ने गोल्डी बराड़ से शाहरुख का सम्पर्क करवाया. फिर कनाडा से गोल्डी ने शाहरुख को हत्या की साजिश में शामिल किया.

इससे पहले शाहरुख कुछ करता स्पेशल सेल ने उसको दिल्ली के एक मुकद्दमे में दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया. इसके ऊपर 2 लाख का ईनाम था लेकिन गिरफ्तारी से पहले वह मूसेवाला के घर-गांव की रेकी में शामिल रहा था. गिराफ्तारी के बाद शाहरुख ने दिल्ली पुलिस को पंजाब के रची जा रही बड़ी साजिश के बारे में बताया था.

यह भी पढ़ें - तिहाड़ में प्लानिंग, कनाडा से सुपारी, 30 गोलियां... अब तक हुए ये खुलासे

12:04 PM (2 महीने पहले)

सीएम केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन

Posted by :- Vishnu Rawal

सिद्धू मूसेवाला की हत्या का गुस्सा दिल्ली तक दिख रहा है, यहां सीएम केजरीवाल के घर के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं.

11:20 AM (2 महीने पहले)

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सीएम भगवंत मान को लिखा पत्र

Posted by :- Vishnu Rawal

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पंजाब के सीएम भगवंत मान को पत्र लिखा. उन्होंने सिटिंग जज से मामले की जांच कराने की मांग की है. वहीं CBI-NIA से जांच की मांग भी उठी है. वहीं सिद्धू की सुरक्षा कम करने वाले पंजाब DGP से सार्वजनिक माफी की मांग की गई है. इस बीच सिद्धू के समर्थकों का हॉस्पिटल के बाहर हंगामा तेज होता जा रहा है.

10:34 AM (2 महीने पहले)

मनसा में प्रशासन का भारी विरोध

Posted by :- Vishnu Rawal

पंजाबी गायक और कांग्रेसी नेता सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद मनसा में लोग नाराज हैं. मनसा शहर की व्यापार मंडल संस्थाओं की ओर से लाउडस्पीकर लगाकर बाजार बंद करने की अपील की गई.

10:29 AM (2 महीने पहले)

लारेंस बिश्नोई से होगी पूछताछ

Posted by :- Vishnu Rawal

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में लारेंस बिश्नोई से पूछताछ होगी. लारेंस बिश्नोई फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. पंजाब पुलिस उससे पूछताछ करेगी. उसे रिमांड पर भी लिया जा सकता है. लारेंस तिहाड़ की जेल नम्बर 8 की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद है. FIR में भी उसका नाम है.

9:57 AM (2 महीने पहले)

गैंगवार में सिंगर मूसेवाला की हत्या, देखें वो जगह जहां हुई थी फायरिंग

Posted by :- Vishnu Rawal

 

9:47 AM (2 महीने पहले)

अबतक 6 लोग हिरासत में

Posted by :- Vishnu Rawal

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही SIT ने अबतक 6 लोगों को हिरासत में लिया है. ये लोग बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं. इन सब से पूछताछ जारी है. जिस सड़क पर हादसा हुआ उसकी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है. उस रूट पर जो मोबाइल नेटवर्क एक्टिव थे, उनकी जांच की जा रही है.

9:45 AM (2 महीने पहले)

नीरज बावनिया, लारेंस बिश्नोई के गुर्गों पर जेल में नजर

Posted by :- Vishnu Rawal

पंजाब में हुई सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली की अलग-अलग जेलों में बंद गैंगस्टर नीरज बावनिया-टिल्लू ताजपुरिया और लारेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी- गोल्डी बरार गैंग के बंद गुर्गों  पर खास नजर रखी जा रही है.

तिहाड़ जेल सूत्रों के मुताबिक इस हत्या के बाद दिल्ली की जेलों में इन गैंगस्टर के बीच हिंसा न हो इसके लिए इन पर खास नज़र रखी जा रही है.

9:34 AM (2 महीने पहले)

मूसेवाला के समर्थकों का धरना प्रदर्शन

Posted by :- Vishnu Rawal

मानसा सिविल अस्पताल के बाहर सिद्धू मूसेवाला के समर्थकों की ओर से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. ये लोग हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

9:33 AM (2 महीने पहले)

दो आरोपी अरेस्ट

Posted by :- Vishnu Rawal

सिद्धू मूसेवाला केस की जांच में जुटी टीम ने दो आरोपियों को पकड़ा है. ये गिफ्तारी पटियाला से एंटी गेंगस्टर टास्क फोर्स ने की है.