scorecardresearch
 

पंजाब: बर्थडे के दिन युवक की हत्या, गिफ्ट में मिले मोबाइल को छीनने की कोशिश कर रहे थे लुटेरे

पंजाब के जिला तरनतारन में एक 18 वर्षीय नौजवान की मंगलवार को लुटेरों ने हत्या कर दी है. लुटेरे मृतक युवराज सिंह का मोबाइल छीन रहे थे. जब उसने विरोध किया तो लुटेरों ने तेजधार हथियार से मौत के घाट उतार दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • पंजाब के तरनतारन में हुई वारदात
  • दौड़ लगाने गए युवराज सिंह की हत्या

पंजाब के जिला तरनतारन के कस्बा चोला साहिब में एक 18 वर्षीय नौजवान की मंगलवार को लुटेरों ने हत्या कर दी है. लुटेरे मृतक युवराज सिंह का मोबाइल छीन रहे थे. जब उसने विरोध किया तो लुटेरों ने तेजधार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. खास बात है कि मंगलवार को ही युवराज सिंह का जन्मदिन था.

तरनतारन जिले के रहने वाले 18 वर्षीय युवराज सिंह का मंगलवार को जन्मदिन था और परिवार ने जन्मदिन पर उसे मोबाइल दिया था. युवराज हर रोज घर से दौड़ लगाने के लिए जाता था, क्योंकि उसका सपना था कि वह भारतीय सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करें. मंगलवार रात को युवराज अपने घर से नए मोबाइल के साथ दौड़ लगाने निकला.

रास्ते में अज्ञात लुटेरों ने युवराज सिंह का मोबाइल छीनने की कोशिश की और युवराज ने जब उसका विरोध किया तो लुटेरों ने उसे मौत के घाट उतार दिया. परिवार वालों का कहना है कि उनके बेटे के कातिलों को जल्द ही पुलिस पकड़ कर कड़ी से कड़ी सजा दे. पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

तरनतारन में क्राइम का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन लूट और हत्या के मामले अखबारों की सुर्खियां बंटोरते हैं. पिछले 2 महीनों में 50 से ज्यादा लूट और दो दर्जन के करीब हत्या के मामले सामने आ चुके हैं. पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें