scorecardresearch
 

पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद की सुरक्षा पर पंजाब सरकार को नोटिस, सुरक्षाकर्मी देने का आदेश

पंजाब भाजपा के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. हाईकोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए पंजाब सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांग लिया है.

पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद के घर पर फेंका गया गोबर पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद के घर पर फेंका गया गोबर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कुछ युवकों ने सूद के घर पर गोबर ट्राली पलट दी थी
  • तीक्ष्ण सूद ने अपनी सुरक्षा को लेकर HC में दी याचिका

पंजाब भाजपा के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. हाईकोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए पंजाब सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांग लिया है. साथ ही पंजाब सरकार को तीक्ष्ण सूद की तत्काल 3 पी.एस.ओ. और अन्य सुरक्षा कर्मी देने के आदेश भी दे दिए हैं.

गौरतलब है कि किसान आंदोलन के कारण पिछले दिनों उनके घर के बाहर कुछ युवकों ने गोबर ट्राली पलट दी थी और उनके खिलाफ नारेबाजी की थी. ऐसी ही अन्य घटनाओं के चलते अब तीक्ष्ण सूद ने हाईकोर्ट से उन्हें पर्याप्त सुरक्षा दिए जाने की मांग की है, जिस पर हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांग लिया 

क्या है पूरा मामला
पंजाब के होशियारपुर में तीक्ष्ण सूद के घर का गेट खोलकर कुछ युवकों ने अंदर गोबर से भरी ट्राली पलट दी थी. युवकों ने भाजपा नेता के खिलाफ नारे लगाए थे और कहा था कि किसानों के संघर्ष पर की गई टिप्पणी के विरोध में उन्होंने यह कदम उठाया है. युवकों ने बताया था कि तीक्ष्ण सूद ने कहा था कि किसान दिल्ली की सीमा पर पिकनिक मना रहे हैं.

गोबर पलटने वाले युवकों ने कहा था कि वह तीक्ष्ण सूद को एहसास दिलाना चाहते हैं कि किसान किस तरह दिन-रात कड़ाके की ठंड में दिल्ली बॉर्डर पर अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं. इस दौरान सूद समर्थक भी मौके पर पहुंच गए थे. माहौल तनावपूर्ण होने से पहले पुलिस पहुंच गई और प्रदर्शनकारी युवकों को भगाया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें