scorecardresearch
 

'ऑपरेशन लोटस' के दावों के बीच पंजाब विधानसभा का स्पेशल सत्र, CM भगवंत मान ने किया ये एलान

पंजाब में 'ऑपरेशन लोटस' के दावों के बीच भगवंत सरकार ने विधानसभा का स्पेशल सत्र बुलाया है. भगवंत मान ने एक वीडियो संदेश के जरिए कहा कि बीते दिनों आपने देखा होगा कि कैसे हमारे विधायकों को लालच देकर अपनी ओर करने की कोशिश की गई थी ताकि पंजाब की जनता द्वारा भारी बहुमत से चुनी गई सरकार को गिराया जा सके.

X
पंजाब सीएम भगवंत मान (फाइल फोटो)
पंजाब सीएम भगवंत मान (फाइल फोटो)

पंजाब में आम आदमी पार्टी के ऑपरेशन लोटस के दावों के बीच मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ा एलान किया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि पंजाब विधानसभा का स्पेशल सेशन 22 सितंबर को बुलाया जाएगा और इसमें विश्वास मत पारित किया जाएगा. 

भगवंत मान ने एक वीडियो संदेश के जरिए कहा कि बीते दिनों आपने देखा होगा कि कैसे हमारे विधायकों को लालच देकर अपनी ओर करने की कोशिश की गई थी ताकि पंजाब की जनता द्वारा भारी बहुमत से चुनी गई सरकार को गिराया जा सके. 

22 सितंबर को दुनिया देखेगी विश्वास- मान 

सीएम भगवंत मान ने कहा कि विश्वास ऐसी चीज है जिसकी दुनिया के किसी भी करेंसी में कोई कीमत नहीं है और हम इस विश्वास को कायम रखेंगे. इस विश्वास को कानूनी तौर पर पेश करने के लिए 22 सितंबर को विधानसभा का स्पेशल सेशन बुलाया गया है. सीएम ने कहा कि इस सत्र में हम दिखा देंगे कि लोगों के चुने हुए विधायक, पंजाब की अस्मिता के लिए किसी लालच में नहीं आएंगे.

विधायक को 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया: केजरीवाल 

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि पंजाब में 'ऑपरेशन लोटस' की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा था कि हर विधायक को 25 करोड़ रुपये ऑफर किए गए हैं. केजरीवाल ने चेतावनी दी थी कि उनके विधायकों को कोई भी कभी भी नहीं खरीद सकता है.  

चीमा ने कहा था- 25 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा 

बता दें कि चंडीगढ़ में आप सरकार में वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और कहा था- हर विधायक को ₹25 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है. आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए बीजेपी ने 1375 करोड़ रुपये का बजट रखा है जो कि काले धन से इकट्ठा किया गया है. चीमा ने आरोप लगाया कि पिछले एक हफ्ते से बीजेपी ने 7 से 10 आम आदमी पार्टी के विधायकों को सीधे तौर पर या किसी के माध्यम से संपर्क करके बीजेपी में शामिल करने का प्रयास और लालच दिया जा रहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें