scorecardresearch
 

पंजाब: लुधियाना कोर्ट में लिफ्ट में कुछ देर तक फंसे रहे लोग, मशक्कत के बाद निकाला गया

लुधियाना कोर्ट कैंपस की एक बिल्डिंग में अचानक लिफ्ट बंद हो गई. लिफ्ट के बंद होने से अंदर मौजूद कुछ वकील और लोग थोड़ी देर के लिए फंस गए थे. फिलहाल, सभी को बाहर निकाल लिया गया है. लिफ्ट बंद होने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

X
लिफ्ट में फंसे लोगों को निकाल लिया गया है. -सांकेतिक तस्वीर. लिफ्ट में फंसे लोगों को निकाल लिया गया है. -सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लिफ्ट बंद होने कारणों की जानकारी नहीं
  • कोर्ट कैंपस में कुछ देर तक मची अफरा-तफरी

लुधियाना कोर्ट परिसर में नई बनी लिफ्ट अचानक रुक गई जिससे उसके अंदर मौजूद कई लोग कुछ देर के लिए फंस गए. काफी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाल लिया गया है. अंदर फंसे लोगों ने बताया कि गर्मी और उमस के चलते उन्हें अंदर काफी परेशानी हो रही थी. फिलहाल, सभी की हालत ठीक है, किसी को स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी नहीं है.

बताया जा रहा है कि लिफ्ट में फंसे लोगों में कई वकील और आम आदमी शामिल थे. सूचना के बाद दीवार तोड़कर सभी को बाहर निकाला गया. अंदर फंसे लोगों ने बताया कि जैसे ही लिफ्ट चली, थोड़ी देर बाद ही बंद हो गई. अंदर न तो पंखा काम कर रहा था और न ही लिफ्ट कोई कमांड ले रही थी. गर्मी से काफी दिक्कतें हो रही थी. उन्होंने बताया कि वकीलों को लेकर अंदर फंसे लोगों की संख्या आठ थी.

कुछ देर तक मची रही अफरा-तफरी

लिफ्ट बंद होने की सूचना के बाद कोर्ट कैंपस में कुछ दर तक अफरा-तफरी मची रही. जानकारी के मुताबिक, कोर्ट कैंपस की एक बिल्डिंग में हाल में लिफ्ट का संचालन शुरू किया गया है. शुक्रवार को जैसे ही कुछ वकील और लोग लिफ्ट के अंदर पहुंच, लिफ्ट थोड़ी देर के बाद बंद हो गई, जिससे अंदर मौजूद लोग फंस गए. 

लिफ्ट बंद होने कारणों की जानकारी नहीं

फिलहाल, लिफ्ट क्यों बंद हुई, इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लिफ्ट लगाने वाली कंपनी के कर्मचारियों और अधिकारियों को बुलाया गया है. जांच पड़ताल के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर अचानक लिफ्ट क्यों बंद हुई.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें