scorecardresearch
 

मां ने पैसे नहीं दिए तो सिलेंडर ब्लास्ट कर उड़ा दिया खुद का घर, नशेड़ी बेटे की करतूत

पंजाब के गुरदासपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नशे के आदी युवक ने सिलेंडर में ब्लास्ट कर अपना ही घर उड़ा दिया. उसने अपनी मां से ड्रग्स के लिए पैसे मांगे थे. जब पैसे नहीं मिले तो उसने इस घटना को अंजाम दिया.

X
सिलेंडर में ब्लास्ट कर उड़ाया खुद का घर.
सिलेंडर में ब्लास्ट कर उड़ाया खुद का घर.

पंजाब के गुरदासपुर में एक नशे के आदी युवक ने अपनी मां से पैसे मांगे. जब पैसे नहीं मिले तो गुस्साए युवक ने रसोई गैस में रखे सिलेंडर को ब्लास्ट कर अपने ही घर को उड़ा दिया. इस घटना में घर नेस्तनाबूद हो गया और घर का सारा सामान जल गया. ब्लास्ट होने से इलाके में हड़कंप मच गया.

जानकारी के अनुसार, गुरदासपुर जिले के कादियां कस्बे के युवक ने नशे के लिए अपनी मां से पैसों की मांग की. इस पर उसकी मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया. इसको लेकर मां से उसकी कहासुनी हो गई. इस बात से नशे का आदी युवक इस कदर गुस्सा हो गया कि उसने खौफनाक कदम उठा लिया.

सिलेंडर में ब्लास्ट कर उड़ाया खुद का घर.

युवक ने अपने घर में रखे गैस सिलेंडर को आग लगाकर ब्लास्ट कर दिया. इससे धमाका हुआ और पूरा घर तहस नहस हो गया. इस ब्लास्ट में आग लग जाने से सारा का सारा सामान आग में जल गया.

सिलेंडर में ब्लास्ट कर उड़ाया खुद का घर.

रिश्तेदार के यहां चली गई थी मां

युवक की मां ने कहा कि उसका बेटा नशे का आदी है. वह नशे के लिए पैसे मांग रहा था. पैसे न मिलने के कारण उसने झगड़ा किया. इसके बाद युवक की मां अपने एक रिश्तेदार के यहां चली गई.

इसी बीच नशेड़ी युवक ने अपने ही घर के अंदर गैस सिलेंडर में आग लगा दी, जिससे सिलेंडर में विस्फोट हो गया और पूरा घर और सामान जलकर राख हो गया. इस घटना को लेकर पुलिस का कोई बयान सामने नहीं आया है.

रिपोर्टः बिशंभर बिट्टू

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें