scorecardresearch
 

पंजाबः CM हाउस के बाहर फैली थी गंदगी, नगर निगम ने काटा 10 हजार का चालान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास के बाहर गंदगी फैलाने के मामले में नगर निगम ने चालान काटा है. निगम की ओर से 10 हजार रुपये के चालान की कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि निगम की टीम ने मौके पर पहुंचकर ये कार्रवाई की. ये चालान CRPF बटालियन 113- DSP हरजिंदर सिंह ने नाम पर काटा गया है.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीएम मान के घर के बाहर गंदगी पसरी हुई थी
  • नगर निगम ने मौके पर पहुंचकर चालान किया

चंडीगढ़ नगर निगम की ओर से गंदगी फैलाने के मामले में एक चालान किया गया है. ये चालान किसी और का नहीं, बल्कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की कोठी का किया गया है. बताया जा रहा है कि नगर निगम ने सीएम 10 हजार रुपये का चालान किया गया है. ये चालान CRPF बटालियन 113- DSP हरजिंदर सिंह ने नाम पर काटा गया है.

बताया जा रहा है कि कोठी के बाहर गंदगी पड़ी हुई थी. इसकी सूचना मिलने के बाद नगर निगम की टीम वहां पर पहुंची. इसके बाद चालान की कार्रवाई की गई है. 

सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट बॉयलॉज़ के बाय-लॉ 14 (I) और नियम 15 ( G) के तहत चालान की कार्रवाई की गई है. चालान हाउस नंबर-7, सेक्टर-2, चंडीगढ़ के पते पर काटा गया है. 

नगर निगम को आगंतुकों और  स्टाफ सदस्यों द्वारा गंदगी फैलाने की शिकायत मिल रही थी. इस पर निगम ने ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ डीएसपी हरजिंदर सिंह के नाम से चालान किया है. संबंधित अधिकारी ने चालान पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया, लेकिन 10,000 रुपये का भुगतान करने के लिए कहा गया है.
 

ये भी देखें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें