scorecardresearch
 

व्हीलचेयर पर दूल्हा...और बचपन के दोस्त के साथ साते फेरे लेकर पेश की प्यार की मिसाल

चंढीगढ़ में दो दोस्त राहुल और अनामिका ने शादी की है लेकिन, उनकी ये शादी चर्चाओं में हैं. दरअसल, एक एक्सीडेंट में राहुल पूरी तरह से व्हीलचेयर पर निर्भर हो गया.

दूल्हा (राहुल) और दुल्हन (अनामिका) दूल्हा (राहुल) और दुल्हन (अनामिका)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक्सीडेंट के बाद से व्हीलचेयर पर था दूल्हा
  • बचपन से एक दूसरे से करते थे प्यार
  • शादी के बाद दोनों हैं बहुत खुश

एक ना एक बार तो बचपन में सभी को प्यार होता है. लेकिन, उस प्यार को आखिरी मुकाम हर कोई नहीं दे पाता. आपने कई बार सुना भी होगा कि बचपन के दो दोस्तों ने शादी कर ली. ऐसा ही कुछ चंडीगढ़ में देखने को मिला, यहां दो दोस्त राहुल और अनामिका ने शादी की है लेकिन, उनकी ये शादी चर्चाओं में है.

दरअसल, एक एक्सीडेंट में राहुल पूरी तरह से व्हीलचेयर पर निर्भर हो गया. इतना कुछ होने के बाद भी अनामिका राहुल के साथ रही और दोनों ने शादी कर ली. सालों पहले एक दुर्घटना के बाद से राहुल व्हीलचेयर पर ही है. चंडीगढ़ के रिहैब सेंटर ने राहुल की शादी उसकी बचपन की दोस्त अनामिका के साथ करवाने में मदद की है. 

देखें आजतक LIVE TV

शादी के बाद राहुल ने कहा कि जिंदगी किसी के लिए और किसी भी चीज का इंतजार नहीं करती. हमें आगे बढ़ते ही जाना चाहिए. वहीं, अनामिका भी शादी के बाद से काफी खुश हैं, अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि लोगों के दिमाग में विकलांता घर कर गई है.

बता दें कि बचपन से ही राहुल और अनामिका एक दूसरे को पसंद करते थे. लेकिन, राहुल के साथ हुए एक्सीडेंट के बाद दोनों की जंदगी अचानक बदल गई. राहुल के साथ इतना कुछ होने के बाद भी अनामिका ने उनका साथ नहीं छोड़ा हालांकि, उनके शादी करने के फैसले पर काफी लोगों को एतराज था. लेकिन, इसके बाद भी उन्होंने शादी कर ली. शादी के वक्त राहुल और अनामिका काफी खुश थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें