scorecardresearch
 

क्या काली बेई का पानी पीने से भगवंत मान के पेट में हुआ दर्द? दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने इसे रुटीन चेकअप बताया था. भगवंत मान के एडमिट होने से कुछ घंटे पहले ही उनके ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट भी की गई थी.

X
भगवंत मान-फाइल फोटो
भगवंत मान-फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भगवंत मान ने बताया था रुटीन चेकअप
  • CM ने पिया था काली बेई का पानी

रविवार को पंजाब के सुल्तानपुर लोधी में काली बेई का पानी पीने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान को दो दिन बाद पेट दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली के अपोलो हास्पिटल में भर्ती कराया गया. हालांकि, ये अभी यह साफ़ नहीं है कि पेट दर्द की शिकायत की असली वजह क्या है?

लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि काली बई का पानी कई वर्षों से ज़हरीला हो रहा था, इसे पीने से ही मुख्यमंत्री भगवंत मान के पेट में दर्द शुरू हुआ. काली बई के पानी को राज्यसभा सांसद बने संत बलबीर सिंह सींचेवाल साफ़ कर रहे थे. पंजाब के सीएम भगवंत मान ने इसे रुटीन चेकअप बताया था.

MSP को लेकर ट्वीट
भगवंत मान ने अस्पताल में भर्ती होने से पहले न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) को लेकर गठित समिति में राज्य को प्रतिनिधित्व नहीं दिए जाने के लिए केंद्र सरकार पर निशाना साधा. मान ने ट्वीट किया, किसानों से किए गए वादे के विपरीत, एमएसपी समिति में पंजाब को प्रतिनिधित्व नहीं देने के केंद्र के निर्णय की मैं निंदा करता हूं. पंजाब के किसान पहले ही फसल चक्र और कर्ज में फंसे हुए हैं. एमएसपी हमारा कानूनी अधिकार है. केंद्र को एमएसपी समिति में पंजाब का प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करना चाहिए.

'पंजाब में शांति और भाईचारा हर कीमत पर कायम रखा जाएगा'
इसके अलावा मान ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने गैंगस्टर कल्चर का जिक्र किया. मान ने कहा कि गैंगस्टर कल्चर और असामाजिक तत्वों के खिलाफ मेरी सरकार द्वारा शुरू किए गए अभियान में आज मिली बड़ी सफलता के लिए मैं पंजाब पुलिस और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को बधाई देता हूं. पंजाब में शांति और भाईचारा हर कीमत पर कायम रखा जाएगा...

भगवंत मान ने बताया था रुटीन चेकअप
पंजाब के सीएम भगवंत मान ने इसे रुटीन चेकअप बताया था. भगवंत मान के एडमिट होने से कुछ घंटे पहले ही उनके ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट भी की गई थी. लेकिन तब उन्होंने अपनी सेहत को लेकर कुछ नहीं कहा था. अपने ट्वीट में भगवंत मान ने अमृतसर के पास हुए एनकाउंटर का  जिक्र किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें