scorecardresearch
 

पंजाब के सीएम भगवंत मान दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती, रुटीन चेकअप के लिए हुए एडमिट

Bhagwant Mann News: पंजाब के सीएम भगवंत मान को आज दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वह यहां रुटीन चेकअप के लिए आए थे.

X
पंजाब के सीएम भगवंत मान (फाइल फोटो)
पंजाब के सीएम भगवंत मान (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भगवंत मान दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती
  • रुटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल गये थे भगवंत

पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) को आज दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, भगवंत मान रुटीन चेकअप के लिए यहां आए थे.

भगवंत मान के एडमिट होने से कुछ घंटे पहले ही उनके ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट भी की गई थी. लेकिन तब उन्होंने अपनी सेहत को लेकर कुछ नहीं कहा था. अपने ट्वीट में भगवंत मान ने अमृतसर के पास हुए एनकाउंटर का  जिक्र किया था. इस एनकाउंटर में दो गैंगस्टर मारे गये हैं. ये गैंगस्टर सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर से जुड़े बताये गये हैं. इनके नाम जगरूप रूपा और मनप्रीत सिंह हैं. इनके पास से AK-47 बंदूक भी मिली है.

पंजाब सीएम ने लिखा था कि गैंगस्टर कल्चर और असामाजिक तत्वों के खिलाफ मेरी सरकार द्वारा शुरू किए गए अभियान में आज मिली बड़ी सफलता के लिए मैं पंजाब पुलिस और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को बधाई देता हूं. पंजाब में शांति और भाईचारा हर कीमत पर कायम रखा जाएगा.

भगवंत मान की इसी महीने हुई है शादी

48 साल के भगवंत मान की इसी महीने सात जुलाई को गुरप्रीत कौर से शादी हुई है. यह उनकी दूसरी शादी है. पंजाब में इसी साल मार्च में हुए विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को सीएम बनाया था. पार्टी पंजाब में भगवंत मान के नाम पर ही चुनाव लड़ी थी.

(बाकी जानकारी का इंतजार)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें