scorecardresearch
 

Bhagwant mann marriage: दूसरी बार दूल्हा बनेंगे भगवंत मान, कल डॉ. गुरप्रीत से शादी रचाएंगे पंजाब के CM

Bhagwant mann marriage: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी गुरुवार को चंडीगढ़ में होगी. भगवंत मान डॉ गुरप्रीत कौर से शादी करने जा रहे हैं. भगवंत मान की शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शिरकत करेंगे.

X
 भगवंत मान और गुरुप्रीत कौर (फाइल फोटो)
भगवंत मान और गुरुप्रीत कौर (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 48 साल के भगवंत मान रचाने जा रहे दूसरी शादी
  • मान की मां और बहन ने चुनी लड़की

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी गुरुवार को चंडीगढ़ में होगी. भगवंत मान डॉ गुरप्रीत कौर से शादी करने जा रहे हैं. भगवंत मान की शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शिरकत करेंगे. 

भगवंत मान 48 साल के हैं. वे दूसरी शादी करने जा रहे हैं. भगवंत मान का अपनी पहली पत्नी इंदरप्रीत कौर से तलाक हो चुका है. उनके दो बच्चे हैं, जो भगवंत मान की पहली पत्नी के साथ अमेरिका में रहते हैं. बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ में भगवंत मान की शादी का आयोजन होगा. इसमें अरविंद केजरीवाल समेत बहुत खास लोग ही शामिल होंगे. 

2015 में हुआ तलाक

कॉमेडियन से राजनेता बने भगवंत मान 2014 में पहली बार संगरूर से सांसद बने थे. तब उनकी पत्नी इंद्रजीत कौर भी उनके प्रचार में नजर आई थीं. हालांकि, दोनों का 2015 में तलाक हो गया था. भगवंत मान ने 2019 में भी संगरूर से चुनाव जीता. लेकिन 2022 में वे आप की ओर से पंजाब में सीएम उम्मीदवार बने. उनके नेतृत्व में पार्टी को प्रचंड बहुमत मिला. भगवंत मान ने 16 मार्च 2022 के पंजाब के सीएम के तौर पर शपथ ली. 

भगवंत मान ने कहा था कि वे राजनीति की वजह से परिवार को समय नहीं दे पा रहे हैं. इसलिए उनकी पत्नी से उनसे दूरी बना ली. इतना ही नहीं तलाक के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी लिखा थी. इसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने पंजाब को अपने परिवार के ऊपर चुना. राजनीति के लिए वे पत्नी से अलग हो रहे हैं.

(इनपुट- मनप्रीत कौर)
 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें