scorecardresearch
 

पंजाब: अनमोल रत्न सिद्धू ने दिया एडवोकेट जनरल के पद से इस्तीफा, CM भगवंत मान ने विनोद घई को सौंपी जिम्मेदारी

पंजाब में अनमोल रत्न सिद्धू (Anmol Rattan Sidhu) ने एडवोकेट जनरल के पद से इस्तीफा दे दिया. निजी कारणों का हवाला देते हुए अनमोल रत्न सिद्धू ने इस्तीफा सीएम भगवंत मान को भेज दिया. अब सीएम मान ने सीनियर वकील विनोद घई को यह पोस्ट सौंपी है.

X
पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रत्न सिद्धू ने दिया इस्तीफा पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रत्न सिद्धू ने दिया इस्तीफा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनमोल रत्न सिद्धू ने एडवोकेट जनरल पद से इस्तीफा दिया
  • CM मान ने अब सीनियर वकील विनोद घई को यह जिम्मेदारी सौंपी

पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रत्न सिद्धू (Anmol Rattan Sidhu) ने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इस्तीफा देकर सीएम भगवंत मान से इसे मंजूर करने की गुजारिश की जिसको सीएम ने मान लिया है. अनमोल रत्न सिद्धू ने कहा कि मैं निजी कारणों से इस्तीफा दे रहा हूं और इसके लिए मुझपर कोई प्रेशर नहीं है.

अनमोल रत्न सिद्धू को आम आदमी पार्टी की सरकार ने ही नियुक्त किया था. इस्तीफा के बारे में एडवोकेट अनमोल रतन सिद्धू ने कहा कि इसका कोई बड़ा कारण नहीं है. अब अनमोल रत्न सिद्धू की जगह सीनियर वकील विनोद घई को पंजाब का एडवोकेट जनरल बनाया गया है. यह जानकारी खुद सीएम मान ने दी है.

अनमोल रत्न सिद्धू पर हुआ था हमला

इसी महीने अनमोल रत्न सिद्धू पर अज्ञात लोगों ने पानीपत के पास हमला किया था. उस वक्त अनमोल शताब्दी ट्रेन से सफर कर रहे थे. तब उनके बर्थ पर पत्थर फेंके गये थे, जिससे ग्लास टूट भी गया था. उस वक्त अनमोल दिल्ली से चंडीगढ़ आ रहे थे. वह सुप्रीम कोर्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े केस की सुनवाई के लिए गये थे. इस मामले में अनमोल ने डीजीपी गौरव यादव को शिकायत भी दी थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें