scorecardresearch
 

Punjab: 11,000 टूथ पिक से बनाया Sidhu Moose Wala का चित्र, 72 घंटे में तैयार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के जन्मदिन पर अमृतसर के टूथ पिक आर्टिस्ट ने बेहद शानदार चित्र बनाया है. इस चित्र को 11 हजार टूथ पिक्स से बनाया गया है. पूरे 72 घंटों का समय इसे बनाने में लगा है.

X
अमृतसर के बलजिंदर सिंह मान ने बनाया सिद्धू मूसेवाला का चित्र. अमृतसर के बलजिंदर सिंह मान ने बनाया सिद्धू मूसेवाला का चित्र.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 11 हजार टूथ पिक्स से तैयार किया गया चित्र
  • 72 घंटों के बाद जाकर तैयार हुआ चित्र

अमृतसर के टूथ पिक आर्टिस्ट ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का बेहद शानदार चित्र तैयार किया है. यह चित्र उन्होंने सिद्धू के जन्मदिन के उपलक्ष्य में तैयार किया. इस चित्र को बनाने के लिए पूरे 72 घंटों का समय लगा. साथ ही 11 हजार टूथ पिक्स का इस्तेमाल इसमें किया गया है.

अमृतसर के टूथपिक आर्टिस्ट बलजिंदर सिंह मान ने यह चित्र बनाया है. उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से कैनवस पर टूथ पिक्स का इस्तेमाल करके सिद्धू का चित्र बनाया है. उन्होंने कहा, ''बेशक सिद्धू मूसेवाला आज जिस्मानी रूप में हमारे बीच में नहीं हैं. लेकिन वह अपने चाहने वालों के दिलों में हमेशा जीवित रहेंगे.''

बलजिंदर ने कहा, ''मुझे अभी भी यकीन नहीं होता कि सिद्धू हमारे बीच अब नहीं रहे. मैं हमेशा उनका फैन रहूंगा.'' बता दें, 11 जून को शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला का जन्मदिन था. सिद्धू अगर आज जिन्दा होते तो वह अपना 29वां जन्मदिन पैरेंट्स के साथ मना रहे होते, लेकिन भगवान को शायद कुछ और ही मंजूर था. 

29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई. यह घटना पंजाब के मनसा के गांव जवाहरके के पास की है. वह अपनी गाड़ी में दोस्तों के साथ थे, जब उन पर हमला हुआ. सिद्धू मूसेवाला ने दम तोड़ दिया. वह अपने पीछे माता-पिता को छोड़ गए हैं.

सिद्धू मूसेवाला के चित्र के साथ बलजिंदर सिंह.
सिद्धू मूसेवाला के चित्र के साथ बलजिंदर सिंह.

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोप कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अपने सिर पर लिया है. कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंगस्टर टीम इस पूरे मामले के पीछे है. लॉरेंस इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें