scorecardresearch
 

पंजाब: सुखबीर बादल बोले- अलग पार्टी बना BJP के साथ जा सकते हैं कैप्टन अमरिंदर

सुखबीर बादल ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि जिस तरह से पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का झुकाव केंद्र सरकार और बीजेपी की तरफ है उसे देखकर ऐसी आशंका है.

सुखबीर सिंह बादल और हरसिमरत कौर बादल. (फाइल फोटो) सुखबीर सिंह बादल और हरसिमरत कौर बादल. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुखबीर बादल ने CM अमरिंदर पर लगाए आरोप
  • पंजाब में खत्म हो रही कांग्रेस- सुखबीर
  • सुखबीर बोले- अलग पार्टी बना सकते हैं अमरिंदर

अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रेस नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पंजाब में अमरिंदर सिंह कांग्रेस का साथ छोड़ अलग पार्टी बनाकर बीजेपी का साथ दे सकते हैं.

सुखबीर बादल ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि जिस तरह से पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का झुकाव केंद्र सरकार और बीजेपी की तरफ है उसे देखकर ऐसी आशंका है कि आने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस को छोड़कर अलग पार्टी बना लें और बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरें.

देखें- आजतक LIVE TV

बादल ने आगे कहा कि कैप्टन को पता है कि कांग्रेस लगातार खत्म हो रही है और इसी वजह से केंद्रीय कृषि अधिनियमों के मुद्दे को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह केंद्र सरकार के सामने नतमस्तक हैं. गौरतलब है कि कृषि बिल के विरोध में हरसिमरत कौर बादल ने  कैबिनेट से इस्तीफा दिया था और इसके बाद  अकाली दल ने एनडीए से बाहर होने का फैसला लिया था. 

बता दें कि कृषि बिल को लेकर अकाली दल और कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह पहले से ही आमने- सामने हैं. हाल ही में अमरिंदर सिंह ने कृषि बिल पर शिरोमणि अकाली दल के विरोध को ड्रामा करार दिया था. उन्होंने कहा था पहले सुखबीर सिंह बादल ने केंद्र के कृषि से जुड़े अध्यादेश का समर्थन किया, बाद में उसे किसान विरोधी बताते हुए NDA से अलग हो गए और अब पूरे पंजाब में यात्रा करके ड्रामा कर रहे हैं.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें