scorecardresearch
 

सेनेटरी इंस्पेक्टर ने काटा चालान तो पति-पत्नी ने डंडे से कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

सेनेटरी इंस्पेक्टर से मारपीट का वीडियो किसी ने अपने फोन में कैद कर लिया था. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस वीडियो के संज्ञान में आने पर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

X
घायल सेनेटरी इंस्पेक्टर
घायल सेनेटरी इंस्पेक्टर

मानसून का सीजन आते ही मलेरिया और डेंगू के मामले आने लगते हैं. शासन-प्रशासन की तरफ से लोगों को अलग-अलग माध्यम से इसके लिए जागरूक भी किया जाता है, ताकि वह अपने आसपास मच्छरों को न पनपने दें. इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीम गठित कर घर-घर जाकर लारवा की जांच की जा रही है. घरों में लारवा मिलने पर चालान भी किया जा रहा है. इस कड़ी में पंजाब के मलोट में नगर कौंसिल जांच करने पहुंचे सेनेटरी इंस्पेक्टर की एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर डंडे से पिटाई कर दी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक जांच के दौरान घर में डेंगू का लारवा मिलने पर सेनेटरी इंस्पेक्टर ने युवक का चालान कर दिया था. जिसको लेकर दंपति बहस करने लगा और फिर बात इतनी बढ़ गई कि उन्होंने सेनेटरी इंस्पेक्टर की मोहल्ले के सामने डंडे से बुरी तरह से पिटाई कर दी. वहीं आसपास खड़े लोगों ने पूरे मामले का वीडियो अपने फोन में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें