scorecardresearch
 

चंडीगढ़: रैली में खाली कुर्सियां देख केजरीवाल ने तुरंत खत्म कर दिया भाषण

खाली कुर्सियां देखकर बौखलाए अरविंद केजरीवाल ने जल्दबाजी में पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी हरमोहन धवन को वोट देने की अपील की. अरविंद केजरीवाल ने जाते-जाते लोगों से यहां तक कह दिया कि वो जल्दी में है क्योंकि उनको हरियाणा में भी एक रैली को संबोधित करना है.

अरविंद केजरीवाल (फोटो- इंडिया टुडे आर्काइव) अरविंद केजरीवाल (फोटो- इंडिया टुडे आर्काइव)

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने रविवार को चंडीगढ़ के सेक्टर 25 के ग्राउंड में एक रैली को संबोधित किया. हालांकि, सभा स्थल में ज्यादातर कुर्सियां खाली देखकर अरविंद को अपना भाषण आनन-फानन में ही निपटाना पड़ा.

खाली कुर्सियां देखकर बौखलाए अरविंद केजरीवाल ने जल्दबाजी में पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी हरमोहन धवन को वोट देने की अपील की. अरविंद केजरीवाल ने जाते-जाते लोगों से यहां तक कह दिया कि वो जल्दी में हैं क्योंकि उनको हरियाणा में भी एक रैली को संबोधित करना है.

उधर, रविवार होने के बावजूद भी आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ में अपनी रैली में जनता को नहीं जुटा पाई. सूत्रों की मानें तो जो लोग इस रैली में जुटे उनको बाहर से लाया गया था और जो लोग केजरीवाल को सुनने के लिए पहुंचे थे वह भाषण खत्म होते भी चलते बने.

आम आदमी पार्टी ने अबकी बार पूर्व बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन को पार्टी का लोकसभा उम्मीदवार बनाया है. 2014 में पार्टी ने बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग को चुनाव के मैदान में उतारा था जो अभिनेत्री किरण खेर से चुनाव हार गई थीं.

अरविंद केजरीवाल ने अपने संक्षिप्त भाषण में बीजेपी सांसद किरण खेर पर निशाना साधा और आरोप लगाते हुए कहा कि वह ज्यादातर समय मुंबई में रहती हैं, क्योंकि वह एक अभिनेत्री हैं. अबकी बार आम आदमी पार्टी ने पूर्व भाजपा नेता पर दांव खेला है, बता दें कि पिछली बार आम आदमी पार्टी 24 फीसदी वोट हासिल करके तीसरे स्थान पर रही थी. हालांकि अबकी बार लोग किरण खेर से भी ज्यादा खुश नहीं हैं, क्योंकि वह ज्यादातर समय मुंबई में रहती हैं.

2019 लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने चंडीगढ़ से किसी स्टार उम्मीदवार को टिकट न देने का फैसला किया है. देखना दिलचस्प होगा कि क्या भाजपा अब की बार भी किरण खेर पर दांव खेलती है या नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें