scorecardresearch
 

उत्तराखंड के मंत्रिमंडल में हो सकता है बड़ा फेरबदल, अमित शाह से मिले सीएम पुष्कर धामी

मुख्यमंत्री धामी ने बताया कि इस दौरान राज्य के विकास को लेकर चर्चा हुई. खासतौर पर उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को प्राकृतिक आपदा से राज्य में हुई क्षति के बारे में जानकारी दी. अमित शाह ने आश्वासन दिया है कि सुख दुख में केन्द्र सरकार मजबूती से उत्तराखंड की जनता के साथ खड़ी है और आगे भी साथ रहेगी.

X
अमित शाह और पुष्कर सिंह धामी
अमित शाह और पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच करीब 1 घंटे तक मीटिंग चली. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने अमित शाह को पिछले दिनों राज्य में विभिन्न जगह आई प्राकृतिक आपदा और उन क्षेत्रों में किए गए आपदा प्रबन्धन व राहत बचाव कार्यों की विस्तार से जानकारी दी. दोनों नेताओं के बीच पुलिस आधुनिकीकरण के मुद्दे पर भी विचार विमर्श हुआ.

मुलाकात का ब्यौरा देते हुए मुख्यमंत्री धामी ने बताया कि इस दौरान राज्य के विकास को लेकर चर्चा हुई. खासतौर पर उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को दैवीय आपदा से राज्य में हुई क्षति के बारे में जानकारी दी. अमित शाह ने आश्वासन दिया है कि सुख दुख में केन्द्र सरकार मजबूती से उत्तराखंड की जनता के साथ खड़ी है और आगे भी साथ रहेगी.

हालांकि इस मुलाकात के कई मायने बताये जा रहे हैं. विधानसभा बैकडोर एंट्री पर जन्मे विवाद और भर्ती घोटालों को लेकर प्रदेश भर में आंदोलन का दौर जारी है. जिसके बाद उत्तराखंड के मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चा जोरों पर है. माना जा रहा है कि जल्द ही मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें