scorecardresearch
 

वडोदरा पहुंचे अरविंद केजरीवाल, एयरपोर्ट पर लोगों ने लगाए 'मोदी-मोदी' के नारे

दिल्ली के सीएम को उस समय अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब गुजरात के वडोदरा पहुंचने पर उनके सामने भीड़ मोदी-मोदी के नारे लगाने लगी. दरअसल, आज आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर भी वडोदरा पहुंचने वाले थे, उनके समर्थकों ने ही एयरपोर्ट पर नारेबाजी की है. बता दें कि केजरीवाल गुजरात दौरे पर हैं.

X
अरविंद केजरीवाल (File Photo)
अरविंद केजरीवाल (File Photo)

विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात दौरे पर पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विरोध का सामना करना पड़ा. केजरीवाल के वडोदरा एयरपोर्ट पर पहुंचते ही लोगों ने 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए. हालांकि, केजरीवाल वहां से मुस्कुराते हुए चले गए.

दरअसल, आज (20 अगस्त) को अरविंद केजरीवाल गुजरात के दौरे पर हैं. इस सिलसिले में ही केजरीवाल वडोदरा पहुंचे. आज श्रीश्री रविशंकर भी वडोदरा आने वाले थे. उनके अनुयायी भी बड़ी तादाद में एयरपोर्ट पर मौजूद थे. उनके अनुयायियों ने जैसे ही केजरीवाल को एयरपोर्ट से निकलेत देखा 'मोदी-मोदी' के नारे लगने शुरु हो गए. 

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने गुजरात चुनाव पर फोकस बना रखा है. सीएम केजरीवाल के बाद अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गुजरात में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 21 सितम्बर से गुजरात के दौरे पर हैं. वे 21 को साबरमती आश्रम से गुजरात में परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे. अगले कुछ दिनों तक सिसोदिया उत्तर गुजरात में परिवर्तन यात्रा निकालेंगे.

AAP ने बीजेपी पर लगाया था आरोप

गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. आम आदमी पार्टी ने एक दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी पर चुनावी कार्यक्रम करने से रोकने का सनसनीखेज आरोप लगाया था. AAP ने कहा था कि भाजपा लगातार उनकी पार्टी के कार्यक्रम को रोकने की कोशिश कर रही है. यहां तक की जहां कार्यक्रम होने हैं, उन मैदान के मालिकों को भी धमकाया जा रहा है. 

केजरीवाल ने भी दिया था बयान

अरविंद केजरीवाल ने भी इस पर ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था कि विरोधी पक्षों को कार्यक्रम करने से रोकना ठीक नहीं है. आप (भाजपा) अपने कार्यक्रम कीजिए, बाकी सभी पार्टियों को अपने कार्यक्रम करने दीजिए. हार-जीत तो लगी रहती है. इस तरह लोगों को धमकाना सही नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें