scorecardresearch
 

'केजरीवाल को हत्या की धमकी पर मनोज तिवारी अरेस्ट हों', सिसोदिया के इस आरोप पर BJP नेता का जवाब

बीजेपी नेता मनोज तिवारी के सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर ट्वीट करने के बाद से राजनीति तेज हो गई है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि बीजेपी अब अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है. उन्होंने मनोज तिवारी को गिरफ्तार कर इस मामले में जांच बैठाने की मांग की है.

X
सिसोदिया ने बीजेपी पर केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया (फाइल फोटो)
3:18
सिसोदिया ने बीजेपी पर केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया (फाइल फोटो)

AAP की ट्रेड विंग के सेक्रेटरी संदीप भारद्वाज के सुसाइड से बीजेपी के निशाने पर आई AAP ने शुक्रवार को पलटवार किया. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर बीजेपी पर आरोप कि गुजरात और एमसीडी चुनाव में जिस तरह AAP का चुनावी माहौल बना हुआ है, उससे बीजेपी बुरी तरह से बौखला गई है. अब बीजेपी अपनी साजिशों और षड्यंत्र से ऊपर उठकर हत्या के मंसूबे बना रही है.

हालांकि मनोज तिवारी ने मनीष सिसोदिया के आरोपों का खंडन किया  है. उन्होंने कहा- मैंने केवल केजरीवाल की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर कहा था. आप में जिस तरह से चीजें हो रही हैं, वह बहुत ही चिंताजनक हैं. मनीष सिसोदिया ने कहा कि चुनाव से पहले बीजेपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने की भरपूर कोशिश की. उनको गालियां दी गईं लेकिन बीजेपी किसी भी कोशिश में सफल नहीं हो पाई.

वहीं AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने बताया कि पार्टी के 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल दिल्ली चुनाव आयुक्त से मुलाकात की. इसे बाद इस मामले में आयोग में शिकायत दर्ज करा दी. उन्होंने बताया कि केजरीवाल की हत्या की साजिश के बारे में मनोज तिवारी यह कैसे बोल रहे हैं, इस पर शिकायत दर्ज करा दी है.

अब मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को धमकी दी है. धमकी से साफ है कि षड्यंत्र में केजरीवाल को फंसाने में नाकाम बीजेपी अब अरविंद केजरीवाल की हत्या करना चाहती है.

मनोज तिवारी को कैसे हुई हमले की जानकारी

सिसोदिया बोले कि मनोज तिवारी कह रहे हैं कि केजरीवाल पर कोई भी हमला कर सकता है लेकिन सवाल यह है कि मनोज तिवारी को यह कैसे पता? इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि AAP पूरे मामले में चुनाव आयोग से भी शिकायत करा दी गई है. पूरी मामले में AAP एफआईआर भी दर्ज कराएगी.

उन्होंने कहा कि AAP मांग करती है कि मनोज तिवारी को केजरीवाल की हत्या की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया जाए. उनसे पड़ताल की जाए कि उनको षड्यंत्र के बारे में क्या-क्या पता है. कौन-कौन इस साजिश में शामिल है. मनोज तिवारी के फोन की और आसपास के लोगों की भी जांच की जाए.

बीजेपी नेता ने यह किया था ट्वीट

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने ट्वीट किया- अरविंद केजरीवालजी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हूं, क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार, टिकिट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर AAP कार्यकर्ता व जनता गुस्से में हैं. इनके MLA पिटे भी हैं, इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा ना हो... सजा न्यायालय ही दे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें