scorecardresearch
 

Gujarat: क्या रवींद्र जडेजा की पत्नी लड़ने जा रही हैं विधानसभा चुनाव? रिवाबा ने दिया ये जवाब

Gujarat assembly elections 2022: रिवाबा जडेजा भारतीय जनता पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता हैं. उन्होंने 2019 में बीजेपी की सदस्यता ली थी. वे अक्सर भाजपा से जुड़े राजनीतिक कार्यक्रमों में देखी जाती हैं. भाजपा के साथ-साथ वे सौराष्ट्र की करणी क्षत्रिय सेना की अध्यक्षा भी हैं.

X
पति रवींद्र जडेजा के साथ रिवाबा जडेजा (File Photo) पति रवींद्र जडेजा के साथ रिवाबा जडेजा (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भाजपा की सक्रिय कार्यकर्ता हैं रिवाबा
  • रिवाबा ने 2019 में थामा था बीजेपी का दामन

गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव (gujarat vidhan sabha election) होने हैं. सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने इसके लिए कमर कस रखी है. इस बीच लोगों की नजरें चर्चित चेहरों पर टिकी हुई है. क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी और भाजपा नेता रिवाबा जडेजा भी इस समय गुजरात की राजनीति में बेहद सक्रिय हैं. ऐसे में उनके भी चुनावी संग्राम में उतरने की चर्चा छिड़ गई है.

रिवाबा जामनगर के भाजपा विधायक हकुभा जडेजा द्वारा आयोजित श्रीमद् भागवत सप्ताह के आखिरी दिन दर्शन के लिए पहुंची. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आप आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगी? इस पर उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री और बीजेपी के नेता उन पर भरोसा रखकर उन्हें कोई जिम्मेदारी सौपेंगे तो वे उसे जरूर निभाएंगी. जब उनसे पूछा गया कि वे कहां से चुनाव लड़ना पसंद करेंगी तो वे इसका जवाब दिए बिना चली गईं.

बता दें कि रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भारतीय जनता पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता हैं. उन्होंने 2019 में बीजेपी की सदस्यता ली थी. वे अक्सर भाजपा से जुड़े राजनीतिक कार्यक्रमों में देखी जाती हैं. भाजपा के साथ-साथ वे सौराष्ट्र की करणी क्षत्रिय सेना की अध्यक्षा भी हैं. वहीं, रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा कांग्रेस में काफी एक्टिव हैं. एक तरफ रिवाबा को पति रवींद्र जडेजा से सपोर्ट मिलता है तो वहीं उनकी बहन को उनके पिता का सपोर्ट है. 

जडेजा की बहन कांग्रेस में सक्रिय

बता दें कि अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों में शामिल ननद-भाभी के बीच नोकझोंक की बात भी सामने आती रहती है. सितंबर 2021 में दोनों के बीच मास्क न पहनने को लेकर राजनीतिक जंग छिड़ गई थी. दरअसल, रिवाबा के एक कार्यक्रम में बड़ी तादाद में भीड़ इकट्ठा थी. इस दौरान उन्होंने ठीक से मास्क नहीं पहना हुआ था. इस पर ट्वीट कर नायनाबा ने अपनी भाभी पर निशाना साधा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें