scorecardresearch
 

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी से की मुलाकात, बोले-शिष्टाचार भेंट की

पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा- हम दोनों के बीच शिष्टाचार भेंट हुई है. जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी शुभेंदु अधिकारी से मिलना चाहती थीं. शुभेंदु के साथ विधायक अग्निमित्रा पॉल, अशोक लाहिड़ी और मनोज तिग्गा भी मौजूद थे.

X
सीएम ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी को दिया था मुलाकात का न्योता (फाइल फोटो)
सीएम ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी को दिया था मुलाकात का न्योता (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा- हम दोनों के बीच शिष्टाचार भेंट हुई है. जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी शुभेंदु अधिकारी से मिलना चाहती थीं. शुभेंदु के साथ विधायक अग्निमित्रा पॉल, अशोक लाहिड़ी और मनोज तिग्गा भी साथ गए थे. मालूम हो कि विपक्ष के नेता डॉ. सीवी आनंद बोस के राज्यपाल के रूप में शपथ ग्रहण समारोह में सीटों की व्यवस्था को लेकर शामिल नहीं हुए थे. उन्होंने सीएम ममता बनर्जी को 'भारत में पैदा हुए अब तक के सबसे मनहूस राजनेता' करार दिया था.

बीच का रास्ता निकालने के लिए झुक गईं ममता

बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने मुलाकात पर ट्वीट किया- ममता बनर्जी का अहंकार धूल खा रहा है. अंतत: उन्हें समझ में आ गया कि लोकतांत्रिक राजनीति में वे बीजेपी जैसे मजबूत विपक्ष को दरकिनार नहीं कर सकतीं. मुद्दों पर बीच का रास्ता निकालने के लिए वह झुकीं और नंदीग्राम में उन्हें हराने वाले नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी और 3 अन्य बीजेपी विधायकों से मिलीं.

अमित मालवीय ने मुलाकात के लिए जातीं सीएम ममता का वीडियो शेयर किया

सीटिंग अरेंजमेंट को लेकर जताई थी नाराजगी

बीजेपी नेता ने शपथ ग्रहण समारोह से पहले कई ट्वीट कर नाराजगी जताई थी. उन्होंने लिखा था कि वह शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे क्योंकि उन्हें विधायक कृष्ण कल्याणी और बिस्वजीत दास के बगल में बैठाया गया था, जिन्होंने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा, जीते भी लेकिन बाद में टीएमसी में चले गए थे.

उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा था- एलओपी को 'जल्द ही अयोग्य ठहराए जाने वाले' विधायकों कृष्णा कल्याणी और बिस्वजीत दास के बगल में बैठने के लिए बनाया गया है. दोनों बीजेपी के टिकट पर चुने गए और बाद में टीएमसी में शामिल हो गए, इसलिए उनके खिलाफ दलबदल विरोधी कार्यवाही कर रहे हैं. मैं समारोह में शामिल नहीं होऊंगा क्योंकि मेरे लिए ऐसे व्यक्तियों के बगल में बैठना नहीं है.

शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट कर जताई थी नाराजगी

 

पीएम मोदी से 5 दिसंबर को मिलेंगी ममता बनर्जी

केंद्र सरकार की बैठकों से दूसरी बनाने वाली सीएम ममता बनर्जी इस बार 5 दिसंबर को होने वाली देशभर के सीएम की बैठक में हिस्सा लेंगे. यह बैठक पीएम नरेंद्र मोदी ने बुलाई है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में जी 20 समिट की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी. हालांकि खबर है कि सीएम ममता इस बैठक से अलग पीएम से मिलेंगी. वह इस दौरान महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम को लागू करने के लिए लंबित बकाया राशि के अलावा राज्य से जुड़ कई मुद्दों पर बात कर सकती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें