scorecardresearch
 

मोदीजी अब्बास से पूछ लीजिए नूपुर शर्मा ने जो कहा वो सही है या गलत- ओवैसी

पीएम मोदी ने अपनी मां के सौवें जन्मदिन पर लिखे ब्लॉग में अपने दोस्त अब्बास का जिक्र किया था. अब असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि मोदीजी अब्बास से पूछ लीजिए, नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर जो कहा वह सही है या गलत.

X
असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटोः पीटीआई) असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटोः पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अब्बास को लेकर पीएम पर असदुद्दीन ओवैसी ने किया तंज
  • अब्बास को सुनवाइए हमारे, उलेमाओं के भाषण- ओवैसी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन के सौवें जन्मदिन पर एक ब्लॉग लिखा था जिसमें उन्होंने अपने बचपन के दोस्त अब्बास का जिक्र किया था. अब्बास को लेकर अब सियासत भी शुरू हो गई है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अब्बास का नाम लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि मोदीजी अब्बास से पूछ लीजिए कि नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर जो कहा है, वो सही है या गलत. उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि मोदीजी ने अपने बचपन के दोस्त अब्बास का जिक्र किया है. ओवैसी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि अब्बास हैं या नहीं. अब्बास अगर हैं तो बुलाइए उनको या मुझे उनका पता दे दीजिए, मैं ही चला जाता हूं उनके घर.

ये भी पढ़ेंPM मोदी के घर रहने वाले अब्बास मिले, अभी ऑस्ट्रेलिया में, गुजरात सरकार में कर चुके हैं नौकरी

एआईएमआईएम प्रमुख ने ये भी कहा कि अब्बास को मेरे और उलेमाओं के भाषण सुनवाइए और पूछिए उनसे कि क्या ये सही कह रहे हैं या नहीं. उन्होंने अब्बास के बहाने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान का वीडियो उनकी पार्टी एआईएमआईएम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है.

पीएम ने ब्लॉग में किया था अब्बास का जिक्र

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले अपनी मां के सौवें जन्मदिन पर एक ब्लॉग लिखा था. पीएम मोदी ने अपने ब्लॉग में बचपन की यादें साझा करते हुए मुस्लिम समुदाय से आने वाले अपने बचपन के दोस्त अब्बास का जिक्र किया था. नरेंद्र मोदी ने अपने ब्लॉग में अब्बास का जिक्र करते हुए कहा था कि हमारे घर से थोड़ी दूर एक गांव में पिताजी के करीबी मुस्लिम दोस्त रहते थे जिनकी असमय मौत हो गई थी.

पीएम मोदी ने ब्लॉग में लिखा कि पिताजी अब्बास के सिर से पिता का साया उठने के बाद उसे अपने ही घर लेकर आ गए. अब्बास हमारे घर ही रहकर पढ़ा. उन्होंने अपनी मां का जिक्र करते हुए कहा कि वो हमारी ही तरह अब्बास की भी देखभाल करती थीं. ईद पर अब्बास के लिए मां उसकी पसंद के पकवान बनाती थीं. पीएम मोदी के इस ब्लॉग के बाद ही अब्बास का नाम अचानक चर्चा में आ गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें