scorecardresearch
 

कर्नाटक: 'ब्लैकमेल करता था शादीशुदा BF', लड़की के सुसाइड को हिंदू संगठनों ने बताया लव जिहाद

कर्नाटक में एक लड़की ने जहर खाकर जान दे दी. इस मामले को हिंदू संगठन लव जिहाद बता रहे हैं. लड़की के परिवार ने भी ऐसे ही आरोप लगाए हैं.

X
कर्नाटक में लड़की ने किया सुसाइड (सांकेतिक फोटो)
कर्नाटक में लड़की ने किया सुसाइड (सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कर्नाटक के उडुपी का है मामला
  • लड़की ने चूहे मारने वाला जहर खाकर जान दी

कर्नाटक में एक लड़की ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया है, जिसको लेकर हंगामा शुरू हो गया है. हिंदू संगठनों का आरोप है कि यह मामला 'लव जिहाद' का है. दावा है कि आरोपी की पहले से शादी हो रखी थी और वह अपनी पत्नी के साथ मिलकर पीड़ित को ब्लैकमेल कर रहा था.

जिस लड़की ने सुसाइड किया उसका नाम शिल्पा देवादिका (Shilpa Devadika) है. वह उडुपी के कुंदपुरा में रहती थी. दो दिन पहले बुधवार को लड़की ने चूहे मारने वाला जहर खाकर जान दे दी. इस मामले में अजीज (उम्र 32 साल) आरोपी है. 

परिवार का आरोप- शिल्पा पर दवाब बना रहा था शादीशुदा प्रेमी

शिल्पा के घरवालों का आरोप है कि अजीज उसके साथ रिलेशनशिप में था, जबकि उसकी पहले से शादी हो रखी थी. दावा है कि अजीज के पास शिल्पा की कुछ तस्वीरें थीं. इनको दिखाकर अजीज और उसकी पत्नी शिल्पा को ब्लैकमेल करते थे.

यह भी पढ़ें - लव जिहाद पर बनी फिल्म 'द कन्वर्ज़न', डॉयरेक्टर बोले- बेटियों को धोखा देने वाले होंगे बेनकाब

परिवार ने कहा कि अजीज शिल्पा पर उससे दूसरी शादी करने का दवाब बना रहा था. ऐसा नहीं करने पर उसकी फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी गई थी. शिल्पा इस शादी के लिए राजी नहीं थी, इसलिए उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

(इनपुट- कार्तिक)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें