scorecardresearch
 

लखनऊ : होटल में एक के बाद एक फटे 3 सिलेंडर, लगी भयानक आग

लखनऊ में आग लगने की एक बड़ी दुर्घटना हुई है. यहां एक होटल में 3 गैस सिलेंडर फटने से भयानक आग लग गई. हालांकि इस पर जल्द काबू पा लिया गया और अभी तक किसी के हताहत होने की भी खबर नहीं है.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घटना में कोई हताहत नहीं हुआ
  • दमकल ने जल्द किया आग पर काबू

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक होटल में भयानक आग लगने की खबर है. यहां एक-एक करके तीन गैस सिलेंडर फटने से होटल में आग लगी. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर रवाना कर दी गईं. दमकल की गाड़ियों ने आग पर तुरंत ही नियंत्रण पा लिया.

दमकल विभाग के कर्मचारियों के साथ ही पुलिस और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. होटल में जब आग लगी तब लगभग आधा दर्जन लोग अंदर लंच कर रहे थे. आधिकारिक तौर पर घटना में किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं है.

आग पर काबू करने में दमकल कर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, लेकिन जल्द ही इस पर नियंत्रण कर लिया गया. अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है.

इस बीच लखनऊ में ही गोमती नदी में तीन लड़कों के डूबने की खबर है. मढ़ियावन पुलिस थाना क्षेत्र के पास तीन लड़के गोमती नदी में नहाने गए थे. इसी दौरान वो उसमें डूब गए. पुलिस ने उनकी लाश बरामद कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें