scorecardresearch
 

BJP को कई सालों से हरा रही TMC, कांग्रेस को वोट देना बर्बादी, बोले ममता बनर्जी के भतीजे

यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई बीजेपी नेताओं और किसानों के बीच हिंसा को लेकर हमला बोलते हुए अभिषेक ने कहा कि यूपी में किसानों के ऊपर केंद्रीय मंत्री के बेटे ने गाड़ी चढ़ा दी. उस यूपी में बीजेपी की सत्ता है.

ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'टीएमसी पिछले कई सालों से बीजेपी को हरा रही'
  • बनर्जी बोले- वहीं, कांग्रेस लगातार चुनाव हार रही

तृणमूल कांग्रेस के सांसद और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने शनिवार को कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देना अपने वोट को बर्बाद करने जैसा होगा. इसके अलावा, अभिषेक बनर्जी ने लखीमपुर हिंसा को लेकर बीजेपी पर भी हमला बोला.

साउथ 24 परगना में एक रैली को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा, ''कांग्रेस और टीएमसी के बीच में जो अहम अंतर है, वह यह है कि टीएमसी पिछले कई सालों से बीजेपी को हरा रही है, जबकि कांग्रेस भाजपा से लगातार चुनाव हार रही. ऐसे में कांग्रेस को वोट देना अपने मत को बर्बाद करने जैसा होगा.'' 

यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई बीजेपी नेताओं और किसानों के बीच हिंसा को लेकर हमला बोलते हुए अभिषेक ने कहा कि यूपी में किसानों के ऊपर केंद्रीय मंत्री के बेटे ने गाड़ी चढ़ा दी. उस यूपी में बीजेपी की सत्ता है. अभिषेक बनर्जी इस महीने की शुरुआत में हुई लखीमपुर खीरी हिंसा के उस मामले का जिक्र कर रहे थे, जहां पर चार किसानों समेत कुल आठ लोगों की जान चली गई. केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा पर किसानों पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप है. उन्हें घटना के कुछ दिनों के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था.

अभिषेक बनर्जी ने रैली को संबोधित करते हुए पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, ''यहां तक कि पेट्रोल के बाद डीजल ने भी 100 के आंकड़े को पार कर लिया. हम गोवा और त्रिपुरा से बीजेपी को उखाड़ फेंकेंगे और उनके कुशासन को ममता बनर्जी के सुशासन से बदल देंगे. सिर्फ त्रिपुरा ही नहीं, हम हर उस राज्य में जाएंगे जहां लोकतंत्र खतरे में है और लोगों की आजादी को लूटा गया है.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें