scorecardresearch
 

ड्रग्स बेचकर पैसा इकट्ठा करते थे करनाल से गिरफ्तार आतंकी, गर्लफ्रेंड को भी दिए लाखों रुपए

हरियाणा के करनाल में पुलिस ने 5 मई को खालिस्तानी समर्थक और आईएसआई से जुड़े पंजाब के रहने वाले चार आतंकियों को गिरफ्तार किया था. इनके पास से हथियार और बारूद से भरे बक्से मिले थे. अब इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

X
हरियाणा के करनाल से 5 मई को ये आतंकी गिरफ्तार हुए थे.
हरियाणा के करनाल से 5 मई को ये आतंकी गिरफ्तार हुए थे.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार हुए थे आतंकी
  • आतंकियों के पास हथियार और विस्फोटक भी हुआ था बरामद

हरियाणा के करनाल में विस्फोटक के साथ पकड़े गए 4 आतंकियों के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि ये आतंकवादी पाकिस्तान से आई ड्रग्स बेचकर पैसे इकट्ठा करते थे. फिर इन पैसों का इस्तेमाल आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने में करते थे. पाकिस्तान में बैठा हरविंदर सिंह रिंदा इन आतंकियों को ड्रग्स भेजता था. 

इतना ही नहीं पुलिस की जांच में पता चला है कि गिरफ्तार आतंकियों में से एक गुरप्रीत ने अपनी गर्लफ्रेंड को भी कई बार पैसे दिए. उसने गर्लफ्रेंड की मां के खाते में 12 से 13 लाख रुपए जमा करवाए. आतंकियों के तार हवाला से जुड़े हुए हैं. इन आतंकियों के पास हवाला के जरिए पैसे भी आते थे. 

पुलिस ने आतंकियों के पास से दो गाड़ियों की फर्जी RC बरामद की है. आतंकियों के पास से पानीपत और यमुनानगर की गाड़ियों की फर्जी आरसी और नम्बर प्लेट बरामद हुई है. आतंकियों से अलग अलग जांच एजेंसियों ने पूछताछ की है. पुलिस इन आतंकियों को फिरोजपुर और तरनतारन लेकर भी गई थी. पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि आतंकी करनाल में किसी भी व्यक्ति के संपर्क में नहीं थे.  

करनाल से गिरफ्तार हुए थे आतंकी
 
5 मई को हरियाणा के करनाल में पुलिस ने देश को दहलाने वाली बड़ी खालिस्तानी साजिश नाकाम कर दी थी. पुलिस ने खालिस्तानी समर्थक और आईएसआई से जुड़े पंजाब के रहने वाले चार आतंकियों को गिरफ्तार किया था. इनके पास से हथियार और बारूद से भरे बक्से मिले हैं. इन आतंकियों का संबंध आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा से बताया जा रहा है. 

खालिस्तानी आतंकियों ने पूछताछ में खुलासा किया कि पाकिस्तान से आए विस्फोटक, हथियार और ग्रेनेड अबतक तीन जगहों पर पहुंच चुके हैं.  पूछताछ में सबसे चौंकाने वाला खुलासा आतंकियों ने ये किया था कि ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से खालिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा न सिर्फ IED और हथियार भिजवाता था बल्कि हथियारों के साथ ड्रग भी भेजता था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें