scorecardresearch
 

NEWSWRAP: पढ़ें मंगलवार सुबह की 5 बड़ी खबरें

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का दावा है कि जांच के दौरान सारा अली खान, सिमोन और रकुल का नाम सामने आया.

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो) सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का दावा है कि जांच के दौरान सारा अली खान, सिमोन और रकुल का नाम सामने आया है. सुशांत के फार्म हाउस और पवना डेम पर बने टापू 'आपती गवंडे' पर हुई पार्टी पर एनसीबी की नजर है. सुशांत अपने दोस्तों के साथ यहीं पर टाइम बिताते थे और पार्टी होती थी. साथ ही पढ़ें मंगलवार सुबह की पांच बड़ी खबरें.

1. टापू पर होती थी सुशांत की 'ड्रग पार्टी', रिया ने NCB के सामने लिया सारा-रकुल-सिमोन का भी नाम!

एनसीबी ने टापू पर जाकर तहकीकात की. साथ ही एक शख्स का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया गया है. एनसीबी का कहना है कि स्टेटमेंट के मुताबिक टापू पर सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती कई बार आईं. सुशांत के साथ सारा अली खान 4-5 बार आईं. सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर भी आ चुकी हैं. 

2.25 सांसद संक्रमित, कोरोना मामले 49 लाख पार, 80 हजार से ज्यादा की मौत

देश में कोरोना की रफ्तार तेज है. मामला अब 49 लाख के पार जा चुका है. वही मरने वालों की संख्या करीब 80 हजार हो चुकी है. इन सबके बीच 25 सांसदों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने पूरे देश को हैरान कर दिया है. 

3.वकील ने कहा- Y सिक्योरिटी पर हर महीने खर्च होते हैं 10 लाख, कंगना ने दिया जवाब

कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में चल रही हैं. शिवसेना लीडर संजय राउत के साथ हुई ट्विटर वॉर के दौरान कंगना ने मुंबई को असुरक्षित और पीओके बता दिया था. वहीं संजय ने कंगना को हरामखोर और फिर नॉटी कहा था. इसके बाद कंगना ने ऐलान किया था कि वे मुंबई आएंगी. कंगना ने अपने कई बयानों में मुंबई को असुरक्षित भी बताया जिसके बाद उन्हें केंद्र सरकार ने Y+ श्रेणी की सुरक्षा भी प्रदान की थी.

4.देश के 26 राज्यों के जीएसटी राजस्व में आई करीब एक चौथाई की कमी

देश के 26 राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों में वस्तु एवं सेवा कर (GST) राजस्व में एक साल पहले की तुलना में करीब 25 फीसदी तक की कमी आई है. वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने लोकसभा में यह जानकारी दी है. 

5.IPL: आखिरी ओवरों की गेंदबाजी में महारथ हासिल करना चाहता है ये ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर

ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जाम्पा को चुनौती स्वीकार करना पसंद है और वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का प्रतिनिधित्व करते हुए आखिरी ओवरों की गेंदबाजी में महारथ हासिल करना चाहते हैं. टीम में उनके साथ युजवेंद्र चहल भी हैं और ये दोनों कलाई के स्पिनर हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें